×

सिर्फ 10 घंटे में पुलिस ने पकड़ा 50 अपराधियों को, थानों में चला धरपकड़ का अभियान

यूपी के शाहजहांपुर में अपराधियों पर पुलिस का कहर बनकर टूटा है। यहां दस घंटे के अंदर पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर 50 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास अवैध असलाह भी बरामद किया है। पुलिस कि इस कार्यवाई के बाद अपराधियों में खौफ बैठ गया है। फिलहाल पुलिस अब अपराधियों के रिश्तेदारों की जानकारी खंगालने में जुट गई है।

Roshni Khan
Published on: 17 July 2019 10:51 AM GMT
सिर्फ 10 घंटे में पुलिस ने पकड़ा 50 अपराधियों को, थानों में चला धरपकड़ का अभियान
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में अपराधियों पर पुलिस का कहर बनकर टूटा है। यहां दस घंटे के अंदर पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर 50 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास अवैध असलाह भी बरामद किया है। पुलिस कि इस कार्यवाई के बाद अपराधियों में खौफ बैठ गया है। फिलहाल पुलिस अब अपराधियों के रिश्तेदारों की जानकारी खंगालने में जुट गई है।

ये भी देखें:शाहजहांपुर: 50 वांछित बदमाश गिरफ्तार, देर रात चला धरपकड़ अभियान

दरअसल एसपी एस चिनप्पा के आदेश पर बीती रात सभी थाना क्षेत्रों मे एक साथ अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाया गया। इस अभियान से पूरी रात अपराधियों मे दहशत का माहोल बना रहा। दरअसल पिछले कुछ दिनो से लूट और चोरी घटनाएं लगातार बढ़ गई थी।

जो पुलिस के लगे चुनौती बनी हुइ थी। इसी अपराध को रोकने के लिए एसपी ने सभी थाना क्षेत्रों के प्रभारियों को अपराधियों को कुछ घंटों मे पकङने का फरमान सुनाया था।

जिसके बाद थानाध्यक्षों ने भारी पुलिस के बल के साथ चिन्हित किए गए अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए खुद और अलग अलग टीमों को रवाना किया। जिसके बाद पुलिस ने सभी थानाध्यक्षों ने 10 घंटे के अंदर 50 मुकदमे मे वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान के बाद अपराध मे कमी आएगी।

ये भी देखें:1000 अफसरों पर मोदी सरकार का बड़ा प्रहार, ताबड़ तोड़ एक्शन जारी

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि अभियान के बाद एक रात मे ही 50 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध असलाह भी बरामद किया है। उनका कहना है कि अब अपराधियों के रिश्तेदारों पर नजर रखी जा रही है। उनके बारे मे जानकारी हासिल की जा रही है। उनका कहना है कि ऐसे अपराधियों को कोई भी पनाह देगा तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story