×

कन्नौज: व्यापारी ने युवक को पीटकर सिर मुड़वाया, बस इतनी सी थी गलती

जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में प्याज चुराने के आरोप में एक व्यापारी ने युवक को पकड़कर पहले तो उसकी पिटाई की। इसके बाद लोगों ने उसका सिर मुड़वा दिया। इस दौरान युवक लोगों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोगों ने नहीं छोड़ा।

SK Gautam
Published on: 9 Feb 2021 12:59 PM GMT
कन्नौज: व्यापारी ने युवक को पीटकर सिर मुड़वाया, बस इतनी सी थी गलती
X
कन्नौज: व्यापारी ने युवक को पीटकर सिर मुड़वाया, बस इतनी सी थी गलती

कन्नौज: कन्नौज जिले में प्याज चुराने के आरोप में लोगों ने युवक को जमकर पीटा और उसके बाल खराब कर दिए। शिकायत के बाद पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में जुटी है।

प्याज चुराने के आरोप मे युवक की पिटाई

जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में प्याज चुराने के आरोप में एक व्यापारी ने युवक को पकड़कर पहले तो उसकी पिटाई की। इसके बाद लोगों ने उसका सिर मुड़वा दिया। इस दौरान युवक लोगों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोगों ने नहीं छोड़ा। लोगों के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने सौरिख थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाले युवक का सर मुंडवाया

सौरिख थाना क्षेत्र का अंबेडकरनगर निवासी आलम कस्बे में ही भीख मांगकर अपना गुजारा करता है। सब्जी मंडी में एक सब्जी व्यापारी ने युवक पर प्याज चुराकर दूसरे दुकानदार को बेचने का आरोप लगाया और जमकर पीटा भी, इतना ही नहीं व्यापारी ने अपने साथियों को बुलाकर युवक का सिर मुड़वा दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/KANNAUJ-_-CHORI-KE-AAROP-ME-SAR-MUNDWAYA-_-BYTE-AALAM-_-PIDIT.mp4"][/video]

ये भी देखें: आंखों से आंसू पोछते हुए रेप पीड़िता बोलीं-5 महीने की प्रेग्नेंट हूं, नहीं पता बच्चा किसका

व्यापारी पुलिस की हिरासत में

इसके बाद युवक ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपी व्यापारी को हिरासत में लेते हुए पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव, कन्नौज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story