×

ऐसे हो रही घूसखोरी: जरा देखें इस भ्रष्ट लेखपाल को, कैसे ले रहा नोटों की गड्डियां

वायरल वीडियो में लेखपाल लोगो से कह जा रहा है कि जो मन हो वो करो वहा कब्जे का कोई विवाद नही है और यह कहते हुए लेखपाल ने मोटी नोटों की गड्डी अपने हाथ मे लेकर अपने पास रख ली।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 9:25 AM GMT
ऐसे हो रही घूसखोरी: जरा देखें इस भ्रष्ट लेखपाल को, कैसे ले रहा नोटों की गड्डियां
X
ऐसे हो रही घूसखोरी: जरा देखें इस भ्रष्ट लेखपाल को, कैसे ले रहा नोटों की गड्डियां (photo by social media)

रायबरेली: प्रदेश सरकार- भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने की बात कह रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भ्रष्टाचार के मामलों पर कड़ी कार्रवाई भी कर रहे है। प्रदेश की नौकरशाही को सख्त संदेश दे रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिला रायबरेली में मुख्यमंत्री कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति फेल होती नजर आ रही है। रायबरेली की सदर तहसील के लेखपाल द्वारा किसी मामले के निस्तारण को लेकर नोटों की गड्डी लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:GOLD में ताबड़तोड़ गिरावट: बहुत सस्ता हो गया सोना, 5521 रुपये घटी कीमत

वायरल वीडियो में लेखपाल लोगो से कह जा रहा है

वायरल वीडियो में लेखपाल लोगो से कह जा रहा है कि जो मन हो वो करो वहा कब्जे का कोई विवाद नही है और यह कहते हुए लेखपाल ने मोटी नोटों की गड्डी अपने हाथ मे लेकर अपने पास रख ली। सदर तहसील के लेखपाल प्रवीण मिश्रा के नोटों की गड्डी लेते हुए वीडियो सामने आने के बाद या तो तय है कि रायबरेली के राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार की जड़ है बहुत गहरी हैं। उन पर अभी भी प्रभावी कार्यवाही होनी बाकी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201024-WA0086.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:कांप उठा यूपी: सरेआम व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

गौरतलब है कि नोटों की गड्डी लेने वाले लेखपाल प्रवीण मिश्रा सरकार की तबादला नीति को धता बताते हुए सदर तहसील में ही लंबे समय से तैनात है और बीच में जब इनका तबादला सलोन तहसील कर दिया गया था। तो अपनी सेटिंग गेटिंग और ऊंची पहुंच के चलते नोट लेने वाले लेखपाल ने अपना तबादला वापस सदर तहसील में करा लिया। अब देखने वाली बात यह है कि रायबरेली में राजस्व विभाग के जिम्मेदार अधिकारी इस मामले पर क्या रुख अपनाते हैं। वहीं इस मामले में SDM से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story