×

कांप उठा यूपी: सरेआम व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

अपहरण की घटना से इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल है, क्योंकि कुछ दिन बदमाशों ने सीमेंट कारोबारी प्रदीप आत्रेय की भी गोली मारकर हत्या कर डाली थी।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 8:41 AM GMT
कांप उठा यूपी: सरेआम व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती
X
कांप उठा यूपी: सरेआम व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती (Photo by social media)

बागपत: बागपत से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में सुबह लोहा कारोबारी आदिश जैन का बदमाश अपहरण करके ले गए और उन्हीं के फोन से परिजनों को फोन कर एक करोड़ रूपये की फिरौती मांगी है। इस घटना से बागपत की कानून व्यवस्था पर उंगलियां उठ रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:यहां 1 दिन का DM: कभी देखा आपने ऐसा, तो आइये चलें यूपी के इस जिले में

अपहरण की घटना से इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल है

[video width="1280" height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-26-at-11.49.53-AM-1.mp4"][/video]

अपहरण की घटना से इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल है, क्योंकि कुछ दिन बदमाशों ने सीमेंट कारोबारी प्रदीप आत्रेय की भी गोली मारकर हत्या कर डाली थी। सूचना मिलते ही एसपी बागपत अभिषेक सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आठ टीमें गठित कर दी हैं और एसटीएफ मेरठ को भी लगाया गया है। दरअसल, बड़ौत के खत्री गढ़ी इलाके के रहने वाले लोहा व्यापारी आदिश जैन का लोहे का बड़ा कारोबार है। सुबह वो अपने घर से लोहे की गाड़ी उतरवाने गए थे।



करीब 6 बजे उनके घर पर उन्हीं के नंबर पर फोन आया

करीब 6 बजे उनके घर पर उन्हीं के नंबर पर फोन आया और बदमाशों ने अपहरण की बात कहकर एक करोड़ रूपये की फिरौती मांगी। इससे परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वही बड़ौत नगर पालिका चेयरमेन अमित राणा व्यापारी के घर पहुंचे और अधिकारियों को फोन कर घटना पर रोष जाहिर किया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-26-at-11.49.53-AM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:मंच से कूदकर हेलीकाप्टर की तरफ भागे तेजस्वी, लोगों ने देखा तो उड़ गये होश

कुछ ही देर में बड़ौत के व्यापारी संगठन भी मौके पर पहुंच गए और गुस्सा जाहिर करते हुए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। पुलिस ने गोदाम और घर के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली है। कुछ संदिग्ध लोगों के बारे में भी सूचना मिली है। एसपी बागपत का कहना है कि अपहरण हुआ है और एक करोड़ की फिरौती मांगी गई, एसटीएफ और आठ टीमें लगा दी है जल्द बदमाश पकड़े जाएंगे।

परस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story