×

मंच से कूदकर हेलीकाप्टर की तरफ भागे तेजस्वी, लोगों ने देखा तो उड़ गये होश

बता दें की राष्ट्रीय जनता दल भी मतदाताओं को अपनी तरफ खींचने में लगा हुआ है।  पार्टी की तरफ से तेजस्वी यादव आज खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करने के लिए जाएंगे।  अकेले भागलपुर में तेजस्वी की 5 चुनावी जनसभा है।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 8:00 AM GMT
मंच से कूदकर हेलीकाप्टर की तरफ भागे तेजस्वी, लोगों ने देखा तो उड़ गये होश
X
प्रत्याशियों को अपने करीब बुलाया। इसी बीच मंच के नीचे जमा लोगों की भीड़ को इशारों में हटने के लिए कहा। प्रत्याशियों को माला पहनाने के बाद एकाएक तेजस्वी मंच से कूद पड़े।

पटना: बिहार के बाढ़ जिला अंतर्गत अथमलगोला प्रखंड में आयोजित एक रैली में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के एक कदम से सभी लोग अचरज में पड़ गए।

कुछ देर तक तो लोगों को समझ में ही नहीं आया कि आखिर ऐसा क्या हुआ की तेजस्वी अचानक से मंच से कूद कर हेलीकाप्टर की तरफ भागे।

उनको भागता देखा पब्लिक चिल्लाने लगी, साथ ही जोर-जोर से तालियां भी बजाने लगी। मंच पर मौजूद आरजेडी के प्रत्याशी और कार्यकर्ता भी नहीं समझ पाए की बात क्या है।

Tejashwi Yadav Rally आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

सामने आई बड़ी वजह

थोड़ी देर बाद जाकर लोगों को पूरा माजरा समझ में आया। दरअसल यह सभा बाढ़ के अथमलगोला प्रखंड के एक मैदान पर आयोजित की गई थी।

तेजस्वी यादव मंच से बाढ़ कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव का प्रचार करने के लिए आए थे। यहां वह अपने तय वक्त से विलम्ब से पहुंचे।

सबसे पहले मंच पर आते ही तेजस्वी ने लोगों से माफी मांगी और जल्दी बोलने का आग्रह किया। इस दौरान तेजस्वी ने नीतीश सरकार की जमकर आलोचना की। तेजस्वी ने नीतीश के 15 सालों के कार्यकाल का पूरा ब्योरा ही लोगों के सामने रखा दिया।

उन्होंने लोगों इस बार सत्ता परिवर्तन करने को कहा। तेजस्वी की बात जैसे ही पूरी हुई। प्रत्याशियों को अपने करीब बुलाया। इसी बीच मंच के नीचे जमा लोगों की भीड़ को इशारों में हटने के लिए कहा। प्रत्याशियों को माला पहनाने के बाद एकाएक तेजस्वी मंच से कूद पड़े और हेलीकॉप्टर की तरफ भाग गए। ये देख लोग दंग रह गये।

बाद में उनके ही पार्टी के कुछ नेताओं ने बताया कि तेजस्वी को कई जगह और भाषण देने के लिए जाना था। उनके पास समय कम था। इसलिए उन्होंने इस तरह का कदम उठाया।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

Public Rally रैली देखने के लिए जमा लोगों की भीड़(फोटो:सोशल मीडिया)

पहले चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार

बता दें की राष्ट्रीय जनता दल भी मतदाताओं को अपनी तरफ खींचने में लगा हुआ है। पार्टी की तरफ से तेजस्वी यादव आज खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करने के लिए जाएंगे। अकेले भागलपुर में तेजस्वी की 5 चुनावी जनसभा है। खगडिया में 4 के अलावा 4 अन्य जगहों पर चुनावी रैली होनी है।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story