×

अमित शाह के रैली में लगे आजादी के नारे, फिर हुआ ये वाकया

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में आजादी के नारे लगे हैं। अमित शाह रविवार को दिल्ली के घोंडा विधानसभा में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान वहां आजादी...

Deepak Raj
Published on: 26 Jan 2020 11:04 AM GMT
अमित शाह के रैली में लगे आजादी के नारे, फिर हुआ ये वाकया
X

नई दिल्ली। दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में आजादी के नारे लगे हैं। अमित शाह रविवार को दिल्ली के घोंडा विधानसभा में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान वहां आजादी के नारे लगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें-सरकार करेगी किसानों के खाते में 7000 करोड़ ट्रांसफर,अब तक मिला इतने को फायदा

मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी इस तरह के नारे का समर्थन नहीं करती हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी चुनाव पानी, यमुना की सफाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन अगर कोई शाहीन बाग बनने का प्रयास करेगा तो उसका जवाब CAA से दिया जाएगा।

अमित शाह पदयात्रा कर केजरीवाल को चुनौती पेश कर सकते हैं

केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह दिल्‍ली चुनाव को लेकर आज पदयात्रा कर रहें हैं। अमित शाह पदयात्रा कर केजरीवाल को चुनौती पेश कर सकते हैं।

इस बार भारतीय जनता पार्टी ने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल पर काम नहीं करने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गुरुवार की शाम को उत्तमनगर में पदयात्रा की थी।

अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बोला था हमला

वहीं अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल बाबा और उनकी कंपनी धारा 370 के खिलाफ आपत्ती जताने के लिए तैयार थी, उन्होंने तुरंत आपत्ति जताई थी और कहा था कि धारा 370 को निरस्त मत करो, खून-खराबा होगा। यह मोदी सरकार है, एक भी गोली नहीं चलाई गई और अब जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से भारत का हिस्सा बन गया है।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने 6 IAS अधिकारियों का किया तबादला, देखें किसे कहां मिली तैनाती

भाजपा ने प्रचार अभियान की शुरूआत 23 जनवरी से कर दी है। भाजपा दिल्ली चुनाव में कुल 280 जनसभा आयोजित करेगी। शाह ने मंत्रियों से कहा कि भले ही जनसभा में भीड़ कम हो लेकिन सभाएं जरूर होनी चाहिए। भाजपा युवा और महिला सम्मेलन भी करेगी। इसके लिए भी तारीखें तय कर दी गई हैं। इसके अलावा बाइक रैली भी आयोजित की जाएंगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story