×

आशिकी में हुई धुनाई: भगा ले जा रहा था लड़की, लेकिन हो गया कांड

जनपद शामली में एक युवक को लड़की को भगाकर ले जाना उस समय महंगा पड़ गया जब लड़की को लेकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसके बाद उसकी गन्ने और लात घुसा से जमकर धुनाई की। लड़की भगाने की बात का पता चलते ही लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी युवक की जमकर धुनाई की।

Monika
Published on: 19 Nov 2020 4:53 AM GMT
आशिकी में हुई धुनाई: भगा ले जा रहा था लड़की, लेकिन हो गया कांड
X

जनपद शामली में एक युवक को लड़की को भगाकर ले जाना उस समय महंगा पड़ गया जब लड़की को लेकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसके बाद उसकी गन्ने और लात घुसा से जमकर धुनाई की। लड़की भगाने की बात का पता चलते ही लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी युवक की जमकर धुनाई की। वहां पर मौजूद किसी युवक ने पिटाई का यह पूरा वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक युवक की गन्ने और लात घुसो से जमकर धुनाई कर रहे हैं। आरोप है कि जिस युवक की लोगों द्वारा पिटाई की जा रही है वह युवक एक लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले जा रहा था लेकिन लड़की भगा कर ले जा रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसके बाद उसकी गन्ने और लात घूसों से जमकर धुनाई की। लड़की भगा कर ले जाने की सूचना पर लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी युवक की जमकर धुनाई की।

ये भी पढ़ें…राजाओं के शाही टॉयलेट! खेतों में नहीं बल्कि अपने ही महलों करते थे ये काम

लड़की को युवक भगा कर ले जा रहा था

युवक की धुनाई का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत का है और जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह युवक भी कस्बा बनत का बताया जा रहा है और जिस लड़की को यह युवक भगा कर ले जा रहा था वह लड़की भी कस्बा बनत की ही बताई जा रही है। माना कि युवक एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा कर अपने साथ ले जा रहा था लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि भीड़ खुद ही जज बन जाए और युवक को सजा सुना डाले और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201119-WA0002.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें…नेताजी पर सियासत: ममता ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, जयंती पर की ये मांग

अगर युवक ने कोई गलती की थी तो उसको पुलिस के हवाले किया जाना चाहिए था क्योंकि क़ानून भी इसीलिए बनाए गए हैं जो गलत करें उसको सजा मिल सके। लेकिन यहां तो पब्लिक खुद ही जज बन बैठी और युवक की जमकर धुनाई कर डाली। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस युवक और पीटने वाले लोगों पर आखिर क्या कानूनी कार्यवाही करती है।

पंकज प्रजापति

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story