पत्नी से अनबन होने पर पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

चांदा थाना क्षेत्र के गलहिता गांव में आपसी मनमुटाव पर पति ने पत्नी पर ब्लेड से हमला कर उसका गला काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पति ने भी अपने गले पर ब्लेड मार लिया।

सुल्तानपुर: चांदा थाना क्षेत्र के गलहिता गांव में आपसी मनमुटाव पर पति ने पत्नी पर ब्लेड से हमला कर उसका गला काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पति ने भी अपने गले पर ब्लेड मार लिया।

दोनों को गंभीर हालत में ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया,  जहां हालत नाजुक होता देख डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें…मेनका के सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल में नहीं मिलते स्टेचर, मरीजों का हाल-बेहाल

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गलहिता निवासी महेंद्र पत्नी आजादी को लेकर कल ससुराल गया था। आज वहां से लौटने के बाद गांव के एक बाग में वो बैठा था। थोड़ी देर बाद पत्नी भी वहां आ गई। उसने पहले पत्नी के गले पर ब्लेड मार कर उसे लहूलुहान कर दिया फिर स्वयं को भी ब्लेड मार लिया।

दौड़ते हुए जब दोनों घर पहुंचे तो परिवार वालों को घटना के बारे में मालूम हुआ। परिजन दोनों घायलों को लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे यहां डाक्टरों ने दोनों जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यहां भी इलाज के बाद हालत नाजुक देख डाक्टरों ने दंपति को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। उधर घटना से जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा होने से अफरा तफरी मच गई।

ये भी पढ़ें…सुल्तानपुर: बिजली का तार बांधने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, एक की मौत

परिजन बोले मानसिक स्थिति ठीक नहीं

इस संदर्भ में महेंद्र के छोटे रोहित ने बताया कि एक हफ्ते से दोनों आपस में लड़ रहे थे। भाई का दिमाग ठीक नहीं है भाभी उन्हें लेकर मायके इलाज के लिए गई थीं। आज लौटी तो गांव के पास बगीचा पड़ता है वहां पर घटना को अंजाम दिया। और भागकर घर आए तो हम लोगों को पता चला। वही सीओ लम्भुआ ने बताया कि महेंद्र का दिमाग ठीक नहीं है उसका दवा इलाज चल रहा है। परिवार वाले भी आए हैं।

ये भी पढ़ें…सुल्तानपुर: गोसाईगंज में टूरिस्ट बस पर गिरा पेड़, दर्जनों यात्री घायल