×

UP Panchayat Chunav: जौनपुर में तैयारियां हुई तेज, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया संदेश

केन्द्र और प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम कर रही है। मुख्य अतिथि ने आगे कहा कि पहले की सरकारों में दिन-रात के हफ्तों के हिसाब से बिजली आती थी।

Shraddha Khare
Published on: 4 Feb 2021 1:41 PM GMT
UP Panchayat Chunav: जौनपुर में तैयारियां हुई तेज, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया संदेश
X
UP Panchayat Chunav: जौनपुर में तैयारियां हुई तेज, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया संदेश

जौनपुर। पंचायत चुनाव की तैयारी के तहत भाजपा ने रामदयालगंज मण्डल कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में बैठक किया। जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सदस्य विधान परिषद लक्ष्मण आचार्य ने कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कामयाबी पाने के लिए कार्यकर्ताओ को अभी से जुट जाने की जरूरत है।

पंचायत चुनाव की तैयारी दिख रही तेज

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में कामयाबी पाने का गुर बताते हुए पार्टी कार्यकर्ता हर सीट पर सहमति बनाकर अपने में से किसी एक को चुनाव में उतारें, तभी हर जगह बेहतर कामयाबी मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम कर रही है। मुख्य अतिथि ने आगे कहा कि पहले की सरकारों में दिन-रात के हफ्तों के हिसाब से बिजली आती थी।

योगी की सरकार बनने से गांव में हुए यह कार्य

जब से प्रदेश में योगी की सरकार बनी है तब से अब बराबर बिजली आती है। हर गांव तथा हर घर में बिजली, हर घर में गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्रों को आवास और सभी को शौचालय आदि जन कल्याणकारी योजना का लाभ सरकार दे रही है। कार्यक्रम के अंत मे जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने मुख्य अतिथि का धन्यवाद ज्ञापित दिये और मण्डल के कार्यकर्ताओं से चुनाव में लग जाने को कहा ताकि अधिक अधिक से जिला पंचायत सदस्य जीतकर आये। इसके पहले मुख्य अतिथि का स्वागत जगदीश पुर रेलवे क्रासिंग पर जिलाध्यक्ष जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया गया उसके उपरान्त लक्ष्मण आचार्य ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से लाइन बाजार स्थित डाक बंगले पर भेंट की ।

ये भी पढ़े ...... चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव: अंबेडकर नगर में हुआ आयोजन, शहीदों को किया याद

jaunpur bjp leader

इस अवसर पर रहे यह कार्यकर्ता मौजूद

उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, किरण श्रीवास्तव, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, डीसीएफ चेयरमैन धनञ्जय सिंह, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, प्रतीक मिश्र, मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र विश्वकर्मा, ओमप्रकाश सिंह, लाल बहादुर पाल, रामचंद्र प्रजापति, जय शंकर दुबे, राकेश कुमार गुप्ता, शरद श्रीवास्तव, संदीप पाठक, सूरज पांडे, सरिता साहू, सुनील प्रजापति, अखिलेश मौर्य, ऋतु सिंह, रीता जायसवाल, रिशु सिंह, शुभम मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

रिपोर्ट : कपिल देव मौर्य

ये भी पढ़े ...... बोले पीएम मोदी: पहले वोट बैंक का बही खाता था किसान, अब बदल चुकी है सोच

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story