एक ही मालिक के होटल और मैरिज लान में हुई इन्कम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी

सत्यम इम्पीरिया मैरिज लाॅन पर इन्कम टैक्स की छापेमारी से हङकम मच गया। टीम 7 घंटे पहले मैरिज लाॅन के अंदर गई थी। लेकिन अभी तक वह बाहर नही आई है। एक ही समय मे दूसरी टीम ने सत्यम होटल मे छापेमारी की है। ये दोनो प्रतिष्ठान एक ही मालिक है। मैरिज लाॅन और होटल के अंदर टीमे जैसे ही पहुची अंदर से ताले डाल दिए गए। फिर कोई न अंदर आ सकता और न बाहर जा सकता।

SK Gautam
Published on: 10 July 2019 4:21 PM GMT
एक ही मालिक के होटल और मैरिज लान में हुई इन्कम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेस्टोरेंट और एक होटल मे छापेमारी की गई है। ये दोनो प्रतिष्ठान एक ही मालिक है। करीब सात घंटे टीम को छानबीन और पूछताछ करते हो चुके है। दोनो ही प्रतिष्ठानों पर अंदर से ताले डाल दिए गए है और किसी भी कर्मचारी को बाहरी व्यक्ति से बात करने की परमीशन नही है। वहीं इन्कम टैक्स की टीम ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है और साथ ही होटल के मालिक ने भी कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

ये भी देखें : हार पर बोले कप्तान विराट कोहली, इस वजह से वर्ल्ड कप से हो गए बाहर

एक ही मालिक के होटल और मैरिज लान में हुई इन्कम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी

दरअसल थाना आरसी मिशन क्षेत्र के सत्यम इम्पीरिया मैरिज लाॅन पर इन्कम टैक्स की छापेमारी से हङकम मच गया। टीम 7 घंटे पहले मैरिज लाॅन के अंदर गई थी। लेकिन अभी तक वह बाहर नही आई है। एक ही समय मे दूसरी टीम ने सत्यम होटल मे छापेमारी की है। ये दोनो प्रतिष्ठान एक ही मालिक है। मैरिज लाॅन और होटल के अंदर टीमे जैसे ही पहुची अंदर से ताले डाल दिए गए। फिर कोई न अंदर आ सकता और न बाहर जा सकता।

होटल के बाहर पुलिस भी तैनात कर दी गई। दोनो जगहों से जरूरी रजिस्टर और कागजात टीम ने अपने कब्जे मे ले लिए है। होटल के मालिक से टीम पूछताछ कर रही है और साथ ही वहां से कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। जब इन्कम टैक्स की टीम से मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। वही जब होटल के मालिक से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने भी मीडिया से बात करने से मना कर दिया।

ये भी देखें : तो क्या राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हारे हैं ? लोगों का दिल नहीं !

जानकारी के मुताबिक सत्यम इम्पीरिया मैरिज लाॅन और सत्यम होटल एक ही मालिक के है। दोनो ही प्रतिष्ठानों के इन्कम टैक्स के कागजातों मे अलग अलग जानकारी दी गई थी। इसी गलत जानकारी को आधार मानते हुए टीम ने छापेमारी की गई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story