×

कोरोना का तांडव: इस ज़िले में लगातार पांचवी दिन मौत, अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग

रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते डॉ घनश्याम की मौत हो गई थी जबकि सोमवार को सलगुराम ने कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया था।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 11:23 AM GMT
कोरोना का तांडव:  इस ज़िले में लगातार पांचवी दिन मौत, अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग
X

अम्बेडकरनगर। जिले में कोरोनावायरस का कहर अनवरत जारी है। कोरोना से लगातार हो रही मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार से शुरू हुई मौत का क्रम लगातार जारी है । लगातार पांचवें दिन कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज की मौत होने के कारण जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग में अफरा तफरी का माहौल देखा जा रहा है।

कांप उठे लोग: नव दंपत्ति को उठाना पड़ा ये कदम, सामने आई ये वजह

स्वास्थ्य महकमे की लापरवाही

कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत ने स्वास्थ्य महकमे की लापरवाही को अब सामने ला दिया है। लगभग एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित अकबरपुर विकासखंड के नसीरपुर निवासी 42 वर्षीय रामचंद्र शुक्ला को मंगलवार की देर शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । उनकी हालत को देख फिजीशियन डॉ मनोज कुमार शुक्ला ने तुरन्त कोरोना की जांच कराई । जांच में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद रामचंद्र शुक्ला को रात में ही मेडिकल कॉलेज अंबेडकरनगर रेफर कर दिया गया जहां उन्होंने बुधवार को पूर्वान्ह दम तोड़ दिया । रामचंद्र की मौत के साथ ही जिले में अब तक कोरोना से हुई मौत की संख्या 10 पर पहुंच गई है।

मौसम पर सख्त आदेश: लागू होगा ‘इन्टीग्रेटेड अर्ली वार्निंग सिस्टम’, अलर्ट पर सरकार

मरीजों की हालत गंभीर

गौरतलब है कि रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते डॉ घनश्याम की मौत हो गई थी जबकि सोमवार को सलगुराम ने कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया था। मंगलवार को भी यह सिलसिला जारी रहा एवं जलालपुर निवासी उषा की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। सूत्रो की माने तो अभी कोरोना से संक्रमित कुछ और मरीजों की हालत गंभीर है ।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

राफेल लाए UP के कमाण्डर: विमानों को भारत लाने वाले ये दो महानायक, हुआ स्वागत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story