अश्लील डांस में दोनों हाथों से जमकर लुटाए गये नोट, नाचते हुए लोगों का हुआ ऐसा हाल

पुलिस की नाक के नीचे रात भर अश्लील डांस पार्टी चलती रही। डांस पार्टी में जमकर नोट लुटाए गए। खास बात ये है कि इस डांस पार्टी की थाने से कोई परमिशन नहीं ली गई थी।

शाहजहांपुर: पुलिस की नाक के नीचे रात भर अश्लील डांस पार्टी चलती रही। डांस पार्टी में जमकर नोट लुटाए गए। खास बात ये है कि इस डांस पार्टी की थाने से कोई परमिशन नहीं ली गई थी। जबकि कुछ ही कदम की दूरी पर पुलिस की तैनाती भी है। लेकिन पुलिस से बेखौफ लोग अश्लील डांस का लुत्फ उठाते रहे।

आपको बता दें कि इसी तरह की बांस पार्टी मे विवाद इतना बढ़ जाता है कि मारपीट के बाद फायरिंग भी की जाती है। वही अश्लील डांस के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

ये भी पढ़ें…आस्था के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस, मनपसंद गाने पर मारपीट

ये है मामला

दरअसल थाना जलालाबाद के गुनारा गांव मे एक कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम मे बार बालाओं को बुलाकर डांस पार्टी का भी आयोजन किया गया था। खास बात ये है कि डांस पार्टी रोड के किनारे पर लगाई गई थी। जहां बार बालाएं जमकर अश्लील ठुमके लगा रही थी।

आते जाते लोग डांस देखकर काफी शर्मिंदा भी हो रहे थे। लेकिन डांस पार्टी से कुछ कदम की दूरी पर पुलिस की भी तैनाती रहती है। लेकिन इस अवैध डांस पार्टी को रोकने के लिए सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुची। रात भर लोग बार बालाओं के अश्लील ठुमकों पर नोट लुटाते रहे।

इस तरह की डांस पार्टी अक्सर रामलीला मेलों में लगाई जाती है। वहां पर भी पुलिस की मिलीभगत से अश्लील ठुमके लगाए जाते है। बार बालाओं के ठुमकों पर लोग एक दूसरे से विवाद करने लगते है।

कई बार ऐसी डांस पार्टी मे लाठी-डंडे और फायरिंग तक हो जाती है। लेकिन पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी की नींद तब टुटती है जब कोई बङी घटना घट जाती है। वही इस अवैध डांस पार्टी के मामले पर जब आलाधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो सभी ने चुप्पी साध ली है।

ये भी पढ़ें…बूढ़े बाबू के मेले में जमकर हुआ अश्लील डांस, कार्रवाई के बजाए डांस देखती रही पुलिस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App