×

यहां हुआ जोर का धमाका: बम फटने से वृद्ध हुआ घायल, सैफई रेफर

बगल में काम होने के दौरान एक वृद्ध रामकेश ने छत पर रखी बोरी को हटाया। बोरी हटाते ही धमाके के साथ बम फट गया। जिससे रामकेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

SK Gautam
Published on: 16 Feb 2020 2:14 PM GMT
यहां हुआ जोर का धमाका: बम फटने से वृद्ध हुआ घायल, सैफई रेफर
X

औरैया: अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम मेहमूदपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मकान की छत पर रखे हुए एक बोरे को हटाने के दौरान बम फट गया। जिससे एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महमूदपुर गांव के रहने वाले गोपी का मकान बंद था और छत पर बोरी रखी हुई थी।

बोरी हटाते ही धमाके के साथ बम फट गया

इसी दौरान बगल में काम होने के दौरान एक वृद्ध रामकेश ने छत पर रखी बोरी को हटाया। बोरी हटाते ही धमाके के साथ बम फट गया। जिससे रामकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। बम फटने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि गोपी अपराधिक किस्म का व्यक्ति है और शादी समारोह में काम करने के लिए घर से गया हुआ था और उसकी छत पर बोरी रखी हुई थी।

ये भी देखें: जामिया का असली विडियो हुआ वायरल, जानिए क्या हुआ था उस दिन

बोरी हटाने के दौरान यह बम फट गया और वृद्ध रामकेश घायल हो गया। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं मकान मालिक गोपीलाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। मामले का पूरा खुलासा शीघ्र ही कर दिया जाएगा कि बम वहां पर कैसे पहुंचा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story