Jalaun News: टॉफी दिलाने के बहाने 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म

Jalaun News: जालौन में 16 वर्षीय युवक ने मासूम को टॉफी खिलाने के बहाने घर के बाड़े में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

Afsar Haq
Published on: 4 April 2023 11:13 PM GMT
Jalaun News: टॉफी दिलाने के बहाने 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म
X
जौनपुर में रेप में नाकाम युवक ने महिला प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा: Photo- Social Media

Jalaun News: जालौन में 16 वर्षीय युवक ने मासूम को टॉफी खिलाने के बहाने घर के बाड़े में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। जब मासूम ने इसका विरोध किया तो युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। बच्ची जख्मी हालत में घर पर पहुंची और अपने साथ हुई घटना को जानकारी अपनी मां को बताई। घटना की जानकारी से ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए जहां पर मां की शिकायत पर युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलती हुई क्षेत्राधिकारी ने भी मौके पर पहुंचकर पूछताछ शुरू की।

घर के बाहर खेल रही थी मासूम

जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ की गई दुष्कर्म की घटना 16 वर्षीय युवक ने अंजाम दिया। गांव की रहने वाली एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची मंगलवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान ग्राम का ही एक 16 वर्षीय युवक दरवाजे पर खेल रही मासूम बच्ची को टॉपी दिलाने के बहाने दुकान के लिये ले गया। जहां उसे टॉफी दिलाने के बाद अपने खाली पड़े पशुबाड़ा में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मासूम के शोर मचाने पर आरोपी मासूम को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया, मासूम के घर पहुंचने पर उसकी तबियत बिगड़ गई, जिस पर उसकी मां ने हालत देखी तो मासूम से इस बारे में पूछा। जिस पर पीड़िता ने आप बीती बताई, परिजनों ने इस बारे में सुना तो उनके होश उड़ गए, तत्काल इसकी सूचना कुठौंद थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश द्विवेदी के साथ जालौन सीओ उमेश पांडेय पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे, जिन्होंने पीड़िता की शिकायत लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

इस मामले में डिप्टी एसपी उमेश पांडे ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। साथ ही शिकायत के आधार पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। बाल आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भी उरई जिला अस्पताल भेजा गया है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story