Jalaun News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

Jalaun News: मौके पर पहुंची पुलिस राहगीरों की मदद से एंबुलेंस से घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

Afsar Haq
Published on: 4 April 2023 10:55 PM GMT
Jalaun News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत
X
road accident in jalaun

Jalaun News: जालौन में देर रात मंगलवार को बाइक से अपने घर जा रहे अधेड़ को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर सड़क गिर पड़ा। हेलमेट नहीं लगाने की वजह से सिर में गहरी चोट आई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस राहगीरों की मदद से एंबुलेंस से घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन की जा रही है।

कोंच कोतवाली क्षेत्र के छानी पचीपुरी निवासी बुजुर्ग अशोक पटेल अपनी बाइक से सुबह वह खंनुवा गांव किसी काम से गए थे। देर रात बाइक से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान सड़क पर तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से टक्कर मार दिया। सिर और शरीर में गहरी चोटें आई अधिक खून बह जाने की वजह वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठी हो गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से एंबुलेंस बुलाया इसके बाद घायल को नजदीक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद वाहन खोज की जा रही है। इसकी खबर परिजनों को दे दी गई है। सूचना मिलते ही घर में मातम छा गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story