×

फंदे से लटकी IPS की पत्नी: नहीं मिला अब तक कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस

आज दोपहर साढ़े ग्यारह बजे उन्नाव जिले में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अब तक सुराग हाथ नहीं लग सका है।

Shreya
Published on: 24 Oct 2020 10:21 AM GMT
फंदे से लटकी IPS की पत्नी: नहीं मिला अब तक कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस
X
मेरठ में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में BJP MLA पर लगाए ये आरोप

लखनऊ: प्रदेश के एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी की फांसी के मामले के पीछे के कारणों का पता अब नहीं चल पाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है। आईपीएस चन्द्र प्रकाश उन्नाव में तैनात हैं। बताते चलें कि आज दोपहर साढ़े ग्यारह बजे उन्नाव जिले में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश ने आत्महत्या कर ली है। पुष्पा का शव कमरे में फांसी से लटका मिला। चंद्र प्रकाश इन दिनों हाथरस कांड की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम में शामिल हैं।

लखनऊ स्थित आवास पर कमरे में लटकी पाई गयीं डीआईजी की पत्नी

जानकारी के मुताबिक डीआईजी की चन्द्रकांत की पत्नी जिनकी उम्र 36 साल है। आज अपने लखनऊ स्थित आवास पर कमरे में लटकी पाई गयी। जब इस बात की जानकारी हुई तो तुरंत उन्हें कुछ लोगों की मदद से लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: टांडा रेप केसः राहुल की चुप्पी पर निर्मला सीतारमण ने बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात

 IPS Chandra Prakash's wife कमरे में लटकी पाई गयीं DIG की पत्नी (फोटो- सोशल मीडिया)

मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट

इस बात का पता नहीं चल पाया है कि पुष्पा प्रकाश ने अपनी जान किस वजह से दी है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। चन्द्रप्रकाष लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी में रहते हैं। वह 2004 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

यह भी पढ़ें: रावण हुआ कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया भर्ती! कार्यक्रम रद्द, देखें पूरा वीडियो

आत्महत्या के कारणों का अबतक सुराग नहीं

पुलिस अनुमान लगा रही है कि हो सकता है कि उनको कोई बीमारी हो अथवा कोई पारिवारिक वजह हो जिसके कारण उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया। आईपीएस की पत्नी की आत्महत्या के कारणों का अब तक सुराग हाथ नहीं लग सका है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नवीन अरोड़ा की बाइट

[video width="640" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-24-at-3.33.50-PM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: माफियाओं की खैर नहींः मुख्तार के करीबी शम्मे हुसैन हॉस्पिटल पर चला बुलडोजर

फिर घिरे महेश भट्ट: इस एक्ट्रेस ने बताया डॉन, भांजे पर ड्रग-लड़कियां सप्लाई का आरोप

खतरे में अमेरिकी दूतावास: कभी भी हो सकता है हमला, जारी किया गया हाई अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story