×

जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर 21 फरवरी को आया था देवबंद

सहारनपुर के देवबंद से गिरफ्तार जैश के संदिग्ध आतंकी शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक ने पूछताछ में खुलासा किया है कि जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर 21 फरवरी को देवबंद आया था। यह खुलासा दोनों ने एटीएस के सामने किया है। सूत्रों के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के इस बड़े हैंडलर की जमकर खातिरदारी हॉस्टल में हुई थी।

Rishi
Published on: 3 March 2019 6:53 AM GMT
जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर 21 फरवरी को आया था देवबंद
X

लखनऊ : सहारनपुर के देवबंद से गिरफ्तार जैश के संदिग्ध आतंकी शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक ने पूछताछ में खुलासा किया है कि जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर 21 फरवरी को देवबंद आया था। यह खुलासा दोनों ने एटीएस के सामने किया है।

सूत्रों के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के इस बड़े हैंडलर की जमकर खातिरदारी हॉस्टल में हुई थी। पूछताछ में उन लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जिनसे जैश के हैंडलर ने मुलाकात की थी।

ये भी देखें : जो सबूत मांग रहे हैं उनके लिए, जैश ने माना-भारत के लड़ाकू विमानों ने मचाई तबाही

अब एटीएस उन स्थानों की पड़ताल कर जानकारी जुटा रही है कि इस हैंडलर ने उन्हें क्या निर्देश दिए, मुलाकात का मकसद क्या था और उनसे मुलाकात के बाद वह कहां गया।

ये भी देखें : मोदी का अमेठी में 17 परियोजनाओं का मास्टर स्ट्रोक, कांग्रेस MLC बोले उधार के प्रोजेक्ट्स

एटीएस आईजी असीम अरुण के मुताबिक टीमें भेजी गई हैं। ये टीमें टॉप कमांडर के राज्य में मूवमेंट की जांच कर रही हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story