Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर तेज रफ्तार ट्रक ने खड़े खराब डंपर में मारी टक्कर, एक की मौत

Jalaun News: टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक की ट्रक के केविन मे बुरी तहर फसकर दर्दनाक मौत हो गई।

Afsar Haq
Published on: 3 April 2023 7:49 AM GMT
Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर तेज रफ्तार ट्रक ने खड़े खराब डंपर में मारी टक्कर, एक की मौत
X
Jalaun Road Accident (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। पहले से खड़े सड़क किनारे खराब डंपर में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक ट्रक के केविन मे बुरी तहर फसकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची यूपीडा कर्मचारी व पुलिस मौके पर पहुंची।

कड़ी मशक्कत के बाद चालक को केविन से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि क्लीनर की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

जालौन के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर बीती रात कुठौंद थाना क्षेत्र के पास भीषण हादसा देखने को मिला। यहां पर औरैया की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े खाली डंपर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर मारने वाले ट्रक के परखच्चे उड़ गए। जबकि उसमें सवार दो लोग घायल हो गये, हादसे की जानकारी यूपीडा की एंबुलेंस को मिली वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। जिन्होंने कड़ी मशक्कत करने के बाद ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि क्लीनर को घायल अवस्था में लोगों ने बाहर निकाला।

इलाज के दौरान एक की मौत

इलाज के लिये जालौन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने चेकअप करते हुये एक घायल को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत देखते हुये उसका प्रथम उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं चालक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मरने वाले व्यक्ति के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। वही पुलिस के अनुसार मरने वाला चालक राजस्थान प्रदेश का है। उसके परिवार वालों की जानकारी करके सूचना देने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story