×

Jalaun News: सीओ ऑफिस में तैनात कांस्टेबल ने पुलिस क्वार्टर में फांसी लगाकर दी जान

Jalaun News: उसका साथी किसी काम के लिए कांस्टेबल के कमरे पर गया और उसका दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर कांस्टेबल का शव लटका मिला ।

Afsar Haq
Published on: 30 May 2023 10:05 AM GMT
Jalaun News: सीओ ऑफिस में तैनात कांस्टेबल ने पुलिस क्वार्टर में फांसी लगाकर दी जान
X
Jalaun News (PHOTO: social media )

Jalaun News: जालौन में रात के समय ऑफिस का काम निपटाकर अपने घर गए कांस्टेबल में फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। उसका साथी किसी काम के लिए कांस्टेबल के कमरे पर गया और उसका दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई। खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर कांस्टेबल का शव लटकते हुए दिखा तो हड़कंप मच गया । आनन-फानन में अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को फंदे से उतारकर राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को भी दी।

जालौन में पुलिस लाइन में रात समय हड़कंप मच गया जब वह क्षेत्राधिकारी के ऑफिस में तैनात कांस्टेबल जयचद प्रजापत ने अपने कमरे में फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। किसी काम के लिए जब उसके साथ ही कमरे पर गया और जयचंद को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई लेकिन अंदर से किसी प्रकार आवाज ना आना के बाद उसने फोन भी लगाया लेकिन की घंटी बजने के बाद रिस्पांस नहीं मिला तो उसने किसी तरह दरवाजे में से झांक कर देखा तो शव लटकता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस की सूचना

कांस्टेबल का शव लटकते देख कांस्टेबल के होश उड़ गए और आनन-फानन में उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों ने शव को फंदे से उतारकर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उस को मृत घोषित कर दिया वहीं, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक ईरज राजा क्षेत्राधिकारी सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा जहां पर उन्होंने जानकारी करने के बाद परिजनों को सूचना दी। बताया गया है कि गृह कलह के चलते कांस्टेबल ने आत्महत्या की है फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है की फांसी किस वजह से लगाई है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story