×

Jalaun News: रिश्तों का कत्ल! भाई ने अपने ही भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

Jalaun News: घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी पुलिस बल के साथ मेडिकल पहुंचे, जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को आरोपित पर सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई करने के आदेश दिए।

Afsar Haq
Published on: 6 July 2023 10:50 AM GMT
Jalaun News: रिश्तों का कत्ल! भाई ने अपने ही भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ये थी वजह
X
घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां बड़े भाई ने छोटे भाई को रुपए के लेनदेन में परिजनों के सामने ही तमंचे से गोली मार दी। इस घटना में छोटे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। ये मामला सामने आते ही गांव भर में हड़कंप मच गया। लोग रिश्तों को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाते दिखे।

बड़ा बेटा बनवा रहा था मकान, इसी दौरान हुआ विवाद

मामला जालौन के सिरसाकलार थाना क्षेत्र के रिनिया गांव का है। जहां के निवासी सत्यनारायण पाठक का बड़ा पुत्र श्यामजी पाठक अपना मकान बनवा रहा था। जिसके लिए उसने गुरुवार को अपने पिता रुपए मांगे, तो उन्होंने आनाकानी की। जिसके बाद श्यामजी का अपने ही सगे छोटे भाई गौरव पाठक से विवाद होने लगा। इसके बाद गुस्साए श्यामजी ने अपने छोटे भाई गौरव को तमंचे से गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर मौके पर गिर पड़ा। जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने की वजह से उसे उरई के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

एएसपी ने लिया जायजा, सख्त कार्रवाई के निर्देश

इस घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी पुलिस बल के साथ मेडिकल पहुंचे, जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को आरोपित पर सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई करने के आदेश दिए। एएसपी असीम चौधरी ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारी है। जिसमें इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद इस मामले में अधिक जानकारी दी जाएगी। उधर, भाई द्वारा भाई का ही मर्डर करने की बात जनपद में हर जगह फैल गई तो लोग इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं करते दिखे। कई लोगों का कहना था कि आज के युग में पैसों के आगे शायद रिश्तों की अहमियत खत्म हो गई है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story