×

Jalaun News: जालौन में समाजसेविका ने 200 छात्राओं को दिखाई द केरला स्टोरी

Jalaun News: फिल्म देखने के बाद छात्राओं का उत्साह देखते ही बनता था। छात्राओं का कहना है कि यह फिल्म उन्हें अच्छे बुरे की सीख देती है। साथ ही किसी के बहकावे में न आने का सन्देश देती है।

Afsar Haq
Published on: 15 May 2023 9:14 PM GMT
Jalaun News: जालौन में समाजसेविका ने 200 छात्राओं को दिखाई द केरला स्टोरी
X
social worker showed The Kerala Story to 200 students in Jalaun

Jalaun News: प्रदेश सरकार द्वारा फिल्म द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने के बाद इसे देखने का लोगों में क्रेज बढ़ रहा है। जिसे लेकर शहर की समाजसेविका व बीजेपी नेत्री प्रीति गुप्ता ने अनोखी पहल करते हुए दो सैकड़ा छात्राओं को फिल्म दिखाई गई है। फिल्म देखने के बाद छात्राओं का उत्साह देखते ही बनता था। छात्राओं का कहना है कि यह फिल्म उन्हें अच्छे बुरे की सीख देती है। साथ ही किसी के बहकावे में न आने का सन्देश देती है।

बतादें कि जालौन के उरई में बीजेपी नेत्री प्रीति गुप्ता एवं समाजसेविका ने छात्राओं को फिल्म द केरला स्टोरी दिखाने के लिए सिनेमा घर के एक शो के सभी टिकट बुक कर लिए थे। जिसके बाद आज करीब 200 छात्राआंे को उन्होंने इस फिल्म को दिखाया। फिल्म देखने के बाद छात्राओं का कहना है कि घर से जो छात्राएं दूर रहतीं उनके लिए तो यह फिल्म सीख देती है साथ ही साथ यह फिल्म सभी छात्राओं को समाज में बुराई फैलाने वाले लोगों से सावधान रहने का संदेश भी देती है।

इस मौके पर समाजसेविका व बीजेपी नेत्री प्रीति गुप्ता ने कहा कि यह फिल्म इस बात की सीख देती है कि किसी के बहकावे में आकर अपने समाज व धर्म को नहीं भूलना चाहिए। किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। वहीं छात्राओं का कहना है कि इस फिल्म से हम सभी को जागरूक होने की जरूरत है, किसी के बहकावे में आने से धर्म परिवर्तन ना करें बल्कि जिस काम के लिए हमारे माता-पिता पढ़ने के लिए भेजते हैं तो उनके सपनों को साकार करने के लिए हम उनके बताए हुए सही रास्ते पर चलकर उनके नाम को रोशन करें। कहा कि इस फिल्म के माध्यम से वह अपने दोस्तों को भी जागरूक करने का काम करेंगी जिससे वह किसी के बहकावे में ना आकर कोई गलत कदम ना उठा सकें।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story