TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: पिकनिक मनाने गईं दो बहनें और भाई नहाते समय बेतवा में डूबे, बड़ी बहन की मौत

Jalaun News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंची दो सगी बहनें छोटे भाई के साथ बेतवा में नहाते समय डूब र्गइं। परिजनों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया जिसमें छोटी बहन को बचा लिया गया मगर बड़ी बहन तेज बहाव के कारण डूब गई।

Afsar Haq
Published on: 4 July 2023 1:52 PM GMT
Jalaun News: पिकनिक मनाने गईं दो बहनें और भाई नहाते समय बेतवा में डूबे, बड़ी बहन की मौत
X
नदी में डूबे युवतियों की तलाश करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में मंगलवार को सलाघाट जागेश्वर धाम पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंची दो सगी बहनें छोटे भाई के साथ बेतवा में नहाते समय डूब गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया घटना को देख परिजनों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया जिसमें छोटी बहन को बचा लिया गया मगर बड़ी बहन तेज बहाव के कारण उसमें डूब गई। जानकारी मिलते ही कोंच तहसील के उपजिलाधिकारी स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश शुरू कर दी।

ऐसे हुआ हादसा

घटना कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जागेश्वर धाम सलाघाट की है। जहां झांसी जनपद के अंतर्गत आने वाले पूंछ थाना कस्बे के रहने वीर सिंह साहू की 18 वर्षीय पुत्री निवासी निशा साहू अपनी छोटी बहन रोशनी साहू (16) 5 वर्षीय छोटे भाई लकी और अपने रिश्तेदार अंशुल साहू निवासी गिधौशा एवं तथा साथी दिनेश चैहान निवासी पूंछ के साथ बाइक से जागेश्वर धाम सलाघाट पर सावन के पहले दिन दर्शन और साथ में पिकनिक मनाने के लिए आई हुई थी। सगी बहन उसके रिश्तेदार और साथी पिकनिक मनाने के बाद बेतवा नदी में नहाने चले गए, जब दोनों सगी बहने बेतवा नदी में नहा रही थीं, तभी पत्थर पर पैर फिसल जाने के कारण वह नदी में डूब गईं, जिसे देख उनके साथी दहशत में आ गए, जिन्हें तेज बहाव में बहता देख उनके साथ मौजूद अंशुल और दिनेश ने बचाने का प्रयास किया, जिसमें रोशनी को बचा लिया मगर निशा तेज बहाव में बह जाने से डूब गई।

डूबी युवती की तलाश जारी - एसडीएम

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इस हादसे की जानकारी पाकर उप जिलाधिकारी कोंच अंगद सिंह यादव कोटरा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने गोताखोरों को बुलाकर बेतवा में डूबी निशा साहू की तलाश शुरू करा दी, वहीं हादसे की खबर लगते ही मौके पर परिजन भी पहुंचे जहां पिता वीर सिंह साहू ने बताया कि उनकी 3 लड़कियां थीं जिसमें बड़ी लड़की की शादी हो चुकी है निशा ने इस साल इंटर पास किया था और जबकि छोटी लड़की रोशनी हाई स्कूल पास कर 11 वीं में पढ़ रही थी। दोनों लड़कियां निशा और रोशनी घर से दर्शन करने के लिए कहकर निकली थीं। वहीं कोंच के उपजिलाधिकारी अंगद सिंह का कहना है कि गोताखोरों की मदद से बेतवा नदी में डूबी युवती की तलाश की जा रही है जल्द ही निशा को खोज लिया जाएगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story