×

बदमाशों ने कट्टे के दम पर दूकानदार को धमकाया, लूटे लाखों के जेवर

हौसला बुलंद बाइक सवार बदमाशों ने थाना पंवारा स्थित थाने से लगभग दो मीटर दूरी पर पवारा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान दिन दहाड़े धावा बोल कर लाखों की लूट कर हवा में असलहा लहराते हुए भागने में सफल रहे हैं।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 11:03 AM GMT
बदमाशों ने कट्टे के दम पर दूकानदार को धमकाया, लूटे लाखों के जेवर
X

जौनपुर: हौसला बुलंद बाइक सवार बदमाशों ने थाना पंवारा स्थित थाने से लगभग दो मीटर दूरी पर पवारा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान दिन दहाड़े धावा बोल कर लाखों की लूट कर हवा में असलहा लहराते हुए भागने में सफल रहे हैं। बतादे आज शुक्रवार को सुबह करीब 11:00 तीन बाइक पर सवार होकर छ: की संख्या में बदमाशों ने ज्वैलर्स अमरनाथ गुप्ता की दुकान पर धावा बोल दिया।

दुकानदार कुछ समझपाता तब तक बदमाशों ने कनपटी पर उसे असलहा सटा दिया। घटना के समय दुकान में ग्राहक भी मौजूद रहे सभी असलहा देख दुबक गये। बताया कि बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे और कपड़े से मुंह बांधे हुए थे। इस दौरान ज्वैलर्स को उन्‍होंने धमकाया और दुकान में रखे 200 ग्राम सोने के आभूषण एवं बीस हजार रुपये कीमत की चांदी के आभूषण जिसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपये बतायी गयी है को लूट कर मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग निकले।

ये भी पढ़ें:सुशांत के दोस्त का खुलासा: बॉलीवुड की उड़ गई नींद, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है

सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। हालांकि सर्राफा कारोबारी की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसमें पूरी वारदात कैद हुई है। घटना को देख रहे आसपास के लोग जुटने लगे तो बदमाशों ने भय फैलाने के लिए हवा में फायर भी किया। दिनदहाड़े घटी घटना से बाजार में दहशत फैल गई है। फिलहाल जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लेने के साथ ही पुलिस चारों तरफ नाके बंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। दोपहर तक आरोपियों की न तो शिनाख्‍त हो सकी और न ही उनको पकड़ा जा सका। दिन दहाड़े हुई इस वारदात की वजह से कारोबारियों में खौंफ की स्थिति है और पुलिस प्रशासन से कारोबारियों को सुरक्षा देने की मांग की है। अभी तक अपराधी रात्रि के समय लूट पाट करते थे, अब दिन दहाड़े लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:SSR केसः अंकिता लोखंडे- मुझे सीबीआई पर विश्वास, लेकिन मुंबई पुलिस पर भी भरोसा

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्य प्रणाली को कटघरे में खड़ा किया है। अपराधियों में जैसे पुलिस का कोई डर नहीं है। जब जहां चाहते हैं अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस लूट की घटना के पश्चात पुलिस के अधिकारी केवल अंधेरे में तीर चलाने का काम कर रहे हैं।

कपिल देव मौर्य -जौनपुर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story