×

सुशांत के दोस्त का खुलासा: बॉलीवुड की उड़ गई नींद, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनके दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने बातचीत में कई अहम खुलासे किए हैं। बातचीत में उन्होंने बताया कि वे बीते एक साल से सुशांत को जानते थे।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 10:13 AM GMT
सुशांत के दोस्त का खुलासा: बॉलीवुड की उड़ गई नींद, सामने आई ये बड़ी सच्चाई
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनके दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने बातचीत में कई अहम खुलासे किए हैं। बातचीत में उन्होंने बताया कि वे बीते एक साल से सुशांत को जानते थे। दोनों की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। इसके बाद में सुशांत के लिए सिद्धार्थ काम भी करने लगे। उनमें काफी अच्छी दोस्ती भी थी।

ये भी पढ़ें... Munsi Premchand B’day Special: मैं एक मजदूर हूं जिस दिन लिख न लूं , रोटी खाने का कोई हक़ नहीं

आखिरी समय में उनके घर में रह रहे

सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ के अनुसार, वो सुशांत के पर्सनल मामलों से दूर रहते थे और उनसे इस बारे में कोई बात भी नहीं करते थे। उन्हें रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ भी मालूम नहीं था।

सिद्धार्थ पिठानी , सुशांत के वही दोस्त हैं जो आखिरी समय में उनके घर में रह रहे थे। सिद्धार्थ ने बताया कि वे कोरोना के समय में सुशांत के साथ रह रहे थे।

ये भी पढ़ें...चीन की गंदी चाल: पैंगॉन्ग में फिर बढ़ाई ताकत, पीछे हटने के मूड में नहीं

15 करोड़ रुपये के बारे में पूछा

फिर सिद्धार्थ ने आगे बताया कि उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से 13 जून रात 1 बजे हुई थी। सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड को लेकर परेशान थे क्योंकि उनका नाम इस मामले में दिशा संग जोड़ा जा रहा था और उनपर ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे।

सिद्धार्थ के अनुसार, सुशांत के परिवार ने उनसे 15 करोड़ रुपये के बारे में पूछा गया, जिसके बारे में उन्हें नहीं पता इसलिए उन्होंने परिवार को जानकारी देने से मना कर दिया। उन्होंने IO को ई-मेल के जरिए इस बारे में बताया है।

ये भी पढ़ें...मोदी बने भगवान: अब किया ये शानदार काम, किसानों में खुशी की लहर

सुशांत को न्याय दिलाना चाहते

साथ ही सुशांत के परिवार के दो लोगों ने उनसे संपर्क किया था। फिलहाल सिद्धार्थ बिहार पुलिस से जवाब का इंतजार कर रहे हैं। वे सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं।

इसके साथ ही सुशांत की गर्लफ्रेंंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगाया कि बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं।

वहीं उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। रिया ने कहा कि सिद्धार्थ ने इस बारे में मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था।

ये भी पढ़ें...शोध में हुआ बड़ा खुलासा: हेपेटाइटिस की दवा लेने वाले कोरोना से सुरक्षित

रिया के खर्चों के बारे में पूछा

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल में लिख कहा था कि 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह और मीतू सिंह का कॉल आया।

उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ रहने के दौरान के रिया के खर्चों के बारे में पूछा। 27 जुलाई को ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा। उन्होंने ईमेल में यह भी कहा है कि उन पर दबाव डाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें...सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, रिया की इस मांग का किया विरोध

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story