×

जौनपुर: असलहा के नोक पर लुट गए सोनार, इलाके के व्यापारियों में दहशत

मिली जानकारी के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी अभिषेक एवं अपने भाई अमित कुमार के साथ लगभग साढ़े दस बजे दिन में अपने घर नेवढ़िया से मोटरसाइकिल द्वारा अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान अमित ज्वेलर्स बोड़रपुर चौराहा जा रहे थे।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 10:44 AM GMT
जौनपुर: असलहा के नोक पर लुट गए सोनार, इलाके के व्यापारियों में दहशत
X
जौनपुर: असलहा के नोक पर लुट गए सोनार, इलाके के व्यापारियों में दहशत (PC: social media)

जौनपुर: जनपद के थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित बनेवरा गांव के पास असलहा धारी चार बदमाशो ने आज दिन दहाड़े दो स्वर्ण व्यवसायीयों मार पीट कर असलहे से आतंकित कर लगभग ढाई लाख रुपये की लूट कर भागने में सफल रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छान बीन शुरू कर दिया है ।

ये भी पढ़ें:बर्खास्त हों किसान आंदोलन पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री: राम गोविंद चौधरी

स्वर्ण व्यवसायी घर से निकल कर बनेवरा गांव पहुंचे थे

मिली जानकारी के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी अभिषेक एवं अपने भाई अमित कुमार के साथ लगभग साढ़े दस बजे दिन में अपने घर नेवढ़िया से मोटरसाइकिल द्वारा अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान अमित ज्वेलर्स बोड़रपुर चौराहा जा रहे थे। स्वर्ण व्यवसायी घर से निकल कर बनेवरा गांव पहुंचे थे कि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार बदमाशो ने स्वर्ण व्यवसायीयों को ओवर टेक कर रोक लिया और मार पीट कर मोटरसाइकिल से गिराते हुए अवैध असलहा कट्टा से मारा और असलहा सटा कर मोटरसाइकिल के डिग्गी में जेवरात भरी बैग लूट लिए और असलहा लहराते भागने में सफल रहे।

स्वर्ण व्यवसायीयों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया

घटना के बाद दोनों स्वर्ण व्यवसायीयों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर छान बीन में जुट गयी है तथा स्वर्ण व्यवसायी की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज किया है। व्यवसायी अमित कुमार के अनुसार बैग में एक किग्रा चांदी के जेवरात एवं 30ग्राम सोने के जेवरात थे जिसकी कीमत लगभग 2.50 लाख रुपये थी तथा 5 हजार रूपये नकदी रहा जिसे बदमाशो ने लूटा है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने अपन बयान में कहा है कि लगभग 1.80 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात एवं चार पांच हजार रुपये छीन कर बदमाश भाग गये है ।

ये भी पढ़ें:Ind vs Aus: बड़ा ऐलान टीम इंडिया का, होगा टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला

दिन दहाड़े हुईं इस लूट की घटना से एक बार फिर पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है। खास कर स्वर्ण व्यवसायीयों में बदमाशो का खौफ समा गया है। बीते लगभग एक माह पहले भी इस इलाके में स्वर्ण व्यवसायी को लूटने की घटना हुई थी। हलांकि पुलिस का दावा रहा कि बदमाश जेल भेजे गये है लेकिन पुनः लूट की घटना ने एक अनुत्तरित सवाल खड़ा कर दिया है। जो भी हो अब फिर पुलिस ने दावा किया है कि जल्द बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story