TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

जौनपुर: DM बोले- एक हफ्ते में शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी

समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि समाधान दिवस में आई शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अंदर गुणवत्तापूर्वक करें तथा शिकायत के निस्तारण की आख्या शिकायतकर्ता को भी अवश्य दें।

Monika
Published on: 2 Feb 2021 2:43 PM GMT
जौनपुर: DM बोले- एक हफ्ते में शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी
X
जौनपुर: अधिकारी शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण एक सप्ताह में करें

जौनपुर: समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि समाधान दिवस में आई शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अंदर गुणवत्तापूर्वक करें तथा शिकायत के निस्तारण की आख्या शिकायतकर्ता को भी अवश्य दें। उन्होंने कहा कि जमीन विवाद के मामलों में पुलिस तथा राजस्व विभाग की टीम स्थलीय निरीक्षण करने के पश्चात नियमानुसार शिकायत का निस्तारण करें। आज जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में सदर तहसील का संपूर्ण समाधान दिवस संपन्न हुआ। तहसील दिवस में कुल 90 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 07 का मौके पर निस्तारण किया गया।

ये भी पढ़ें : वाराणसी: मुख्तार अंसारी के बेटे की शादी पर बवाल, BJP MLA ने प्रियंका को लिखा पत्र

मनीष कुमार वर्मा डीएम

DM तथा पुलिस अधीक्षक ने दिए ये निर्देश

इस अवसर पर बक्सा थाना अंतर्गत बरपुर ग्राम के बाबूराम द्वारा जिलाधिकारी को शिकायत की गई गांव के ही नवीन कुमार यादव द्वारा उनकी जमीन पर अवैध कब्जा करके निर्माण कराया जा रहा है, जब प्रार्थी द्वारा अवैध निर्माण कराने से नवीन यादव को रोका गया तो उन्होंने उनके परिवार वालों के साथ मारपीट की। जिस पर जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा स्वयं मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया तथा दोनों पक्ष को बुलाकर दुबारा मारपीट न करने तथा जब तक जमीन का विवाद खत्म नही होता तब तक निर्माण कार्य न कराने का निर्देश दिया, साथ ही मौके पर तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह से धारा 145 लगाकर उप जिलाधिकारी को रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मामले की जाँच कर मारपीट में दोषी पाये जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया।

समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर नितिश कुमार, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कपिल देव मौर्य

ये भी पढ़ें : जौनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रा को लगी गोली, आरोपियों की तलाश जारी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story