×

प्रेस क्लब ने संगठन मे किया फेरबदल, शम्भू नाथ बने महामंत्री, आशीष कोषाध्यक्ष

जौनपुर प्रेस क्लब की अति महत्वपूर्ण बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों के खिलाफ कार्यरत कई सदस्यों एवं पदाधिकारियों को प्रेस क्लब से निष्कासित करते हुए कमेटी में नये पदाधिकारियों का चयन बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों की सहमति से किया गया है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 6:23 PM GMT
प्रेस क्लब ने संगठन मे किया फेरबदल, शम्भू नाथ बने महामंत्री, आशीष कोषाध्यक्ष
X
प्रेस क्लब ने संगठन मे किया फेरबदल, शम्भू नाथ बने महामंत्री, आशीष कोषाध्यक्ष

जौनपुर: जौनपुर प्रेस क्लब की अति महत्वपूर्ण बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों के खिलाफ कार्यरत कई सदस्यों एवं पदाधिकारियों को प्रेस क्लब से निष्कासित करते हुए कमेटी में नये पदाधिकारियों का चयन बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों की सहमति से किया गया है। साथ ही इस बैठक में और भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये आज के बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कपिलदेव मौर्य ने किया।

ये भी पढ़ें: होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल

शम्भू नाथ बने महामंत्री, आशीष कोषाध्यक्ष

बैठक में प्रेस क्लब के महामंत्री पद पर आसीन वीरेन्द्र मिश्रा विराट को संगठनात्मक गतिविधियों के खिलाफ काम करने के आरोप में प्रेस क्लब के पद एवं सदस्यता दोनों से निष्कासित करते हुए महामंत्री पद पर शम्भू नाथ सिंह एवं कोषाध्यक्ष पद पर आशीष पाण्डेय का चयन किया गया। इसके साथ ही मंत्री पद का दायित्व अवधेश तिवारी एवं विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक को तथा सभी पांच तहसीलो में प्रेस क्लब के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने के लिए मंगला प्रसाद तिवारी,डा लल्लन मौर्य, रजनीश कुमार शुक्ला, दिवाकर दूबे, अरूण कुमार श्रीवास्तव को संगठन मंत्री बनाया गया। आय ब्यय निरीक्षक पद पर मो.आसिफ ख़ान का चयन किया गया। शेष पदाधिकारी को पूर्वत रहने के लिए तय किया गया।

डिजिटल परिचय पत्र

इसके साथ निर्णय लिया गया कि मुख्यालय से लेकर तहसील के सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों का डिजिटल परिचय पत्र (आई कार्ड ) बनाया जायेगा। इसके लिये जिला कमेटी से लेकर तहसील के सभी अध्यक्ष एवं महामंत्री अपनी सूची के साथ कोषाध्यक्ष आशीष पाण्डेय से सम्पर्क करके जल्द से जल्द सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों की फोटो एवं परिचय पत्र बनाने के लिए आने वाले खर्च प्रति सदस्य 50 रूपये उपलब्ध करा दे। साथ यह भी बताना है कि कोषाध्यक्ष श्री पाण्डेय के वाट्सप नंबर 7518739163 पर फोटो भेज सकते हैं। तहसील के सभी अध्यक्ष एवं महामंत्री जल्द से जल्द फोटो आदि कोषाध्यक्ष के पास उपलब्ध करा दे ताकि प्रेस क्लब का आई कार्ड सभी साथियों को दिया जा सके।

इसी क्रम में जौनपुर प्रेस क्लब ने यह भी तय किया कि पत्रकारिता के दौरान आने वाली किसी भी समस्या के लिये प्रेस क्लब पूरी ताकत के साथ अपने साथियों के साथ नजर आयेगा। शम्भू नाथ सिंह, अवधेश तिवारी, आशीष पाण्डेय, मंगला प्रसाद तिवारी, लल्लन मौर्य ,अरूण कुमार श्रीवास्तव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक, रजनीश कुमार शुक्ला, दिवाकर दूबे,छोटे लाल सिंह राजपूत, राकेश कान्त पाण्डेय, फूलचन्द यादव, मो आसिफ खान, कमलेश मौर्य आदि सदस्यों ने उपस्थित रह कर अपने सुझावों को दिया। बैठक का संचालन नव नियुक्त महामंत्री शम्भू नाथ सिंह ने किया।

रिपोर्ट: कपिल देव मौर्य

ये भी पढ़ें: लखनऊ मेट्रो में आज पहले दिन 7 हजार यात्रियों ने किया सफर

Newstrack

Newstrack

Next Story