×

होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल

शोसल मीडिया पर होमगार्ड जवान का वीडियो वायरल होते ही पूरे होमगार्ड विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में होमगार्ड के सहायक कमांडेंट ने होमगार्ड जवान को सस्पेंड कर दिया।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 6:12 PM GMT
होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल
X
होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, देखें वीडियो

मऊ: यूपी के मऊ जिले के घोसी कोतवाली में तैनात होमगार्ड जवान रत्नेश सिंह को ग्रामीणों ने एक युवती के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने होमगार्ड जवान को रंगेहाथ पकड़ते हुए जमकर धुलाई कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें: देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: चन्द्रपाल

शोसल मीडिया पर होमगार्ड जवान का वीडियो वायरल होते ही पूरे होमगार्ड विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में होमगार्ड के सहायक कमांडेंट ने होमगार्ड जवान को सस्पेंड कर दिया। साथ ही इस मामले की जांच कराना शुरू कर दिया ।

ये भी पढ़ें: देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: चन्द्रपाल

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

बता दें कि पूरा मामला घोसी कोतवाली में तैनात होमगार्ड जवान रत्नेश सिंह से जुड़ा हुआ है। होमगार्ड जवान रत्नेश सिंह को स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कारीसाथ गांव में ग्रामीणों ने एक युवती के साथ मे रंगेहाथों पकड़ कर जमकर पिटाई कर दिया। ग्रामीणों ने होमगार्ड को पिटाई करते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

होमगार्ड विभाग में हड़कंप मंच गया

पिटाई का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल होते ही पूरे होमगार्ड विभाग में हड़कंप मंच गया। हालांकि पूरे मामले में होमगार्ड को सहायक कमांडेंट ने निलंबित कर जांच की करवाई शुरू कर दिया है। होमगार्ड के सहायक कमांडेंट गुलाब सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई होमगार्ड के जवान को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है ।

रिपोर्ट: आसिफ रिजवी

ये भी पढ़ें: UP फतेह की तैयारी में उतरी ‘आप’, किया प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार, देखें लिस्ट

जानिए कौन थे केशवानंद भारती, संविधान बचाने में क्या थी इनकी भूमिका

ICICI Bank Videocon case: ईडी ने चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को किया गिरफ्तार

Newstrack

Newstrack

Next Story