×

Jaunpur News: गोमती नदी के पुल पर बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jaunpur News: जनपद में एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्याकांड की जांच शुरु कर दी है।

Jugul Kishor
Published on: 2 Jun 2023 7:27 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 8:23 AM GMT)
Jaunpur News: गोमती नदी के पुल पर बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जनपद में एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्याकांड की जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक ये घटना जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के गोमती नदी पुल पर हुई है।

मौके से पिस्टल बरामद

जानकारी के मुताबिक जौनपुर जिले के आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर बरमलपुर गांव के पास गोमती नदी के पुल पर गुरुवार देर रात एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैंककर्मी के सीने में बाएं तरफ गोली लगी है। मौके से पिस्टल और कारतूस का खोखा बरामद हुआ है। शव से कुछ ही दूरी पर बैंककर्मी की बाइक और बैग मिला है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि आखिर ये आत्महत्या है या फिर हत्या है। जनपद के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर रेलवे कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय मुकेश त्रिपाठी चंदवक स्थित एक प्राइवेट बैंक में काम करते हैं।

हत्या या आत्महत्या! जांच जारी

पुलिस के मुताबिक उन्हे गुरुवार रात के करीब 8 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर बरमलपुर गांव के समीप गोमती नदी के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है और पास में ही एक पिस्टल और कारतूस का खोखा पड़ा हुआ है। थोड़ी ही दूरी पर बैंककर्मी की बाइक और बैग पड़ा हुआ मिला। बैग से बरामद आधार कार्ड से युवक की पहचना मुकेश के रूप में हुई है। पुलिस ने इसकी जानकारी मुकेश के परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि मुकेश की हत्या की गई है या फिर उसने खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों एंगल से जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story