TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jaunpur News: सिर कटी लाश के मामले में पुलिस का खुलासा, इस वजह से युवक की हुई थी बेरहमी से हत्या

Jaunpur News: जनपद के थाना रामपुर क्षेत्र स्थित गंधौना गांव की झाड़ी में विगत 10 जुलाई को मिला एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई थी और पुलिस तमाम तरीकों से मामले का राजफाश करने की कोशिश कर रही थी।

Kapil Dev Maurya
Published on: 18 July 2023 1:47 PM GMT
Jaunpur News: सिर कटी लाश के मामले में पुलिस का खुलासा, इस वजह से युवक की हुई थी बेरहमी से हत्या
X
सिर कटी लाश के मामले में पुलिस ने किया खुलासा: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जनपद के थाना रामपुर क्षेत्र स्थित गंधौना गांव की झाड़ी में विगत 10 जुलाई को मिला एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई थी और पुलिस तमाम तरीकों से मामले का राजफाश करने की कोशिश कर रही थी। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया। सामने आया कि युवक की हत्या आशनाई की चक्कर में की गई थी।

धारदार हथियार से उतारा गया था मौत के घाट

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि युवक को गड़ांसे और धारदार हथियार से काट हत्या की गई थी। इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर धारा 302, 201 और 120 बी के तहत जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि इस हत्याकांड के पीछे का कारण आशनाई रहा है। शव मिलने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। साथ ही जांच के दौरान वहां से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में शव का सिर वाला हिस्सा भी बरामद कर लिया गया था।

युवती के भाई ने घर बुलाकर किया मर्डर

युवक की पहचान करके पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक 35 वर्षीय रामकैलाश यादव का संबंध क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवती से था। इसकी जानकारी उसके भाई को हो गई थी। इसीलिए युवती के भाई ने घर बुलाकर अपने एक साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस के खुलासे में यह भी बात सामने आई है कि इस हत्याकांड को बीती सात जुलाई को ही अंजाम दिया गया था लेकिन लाश 10 जुलाई को तब बरामद हुई थी, जब उसमें से दुर्गन्ध आने लगी थी।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मोनू गौतम निवासी गंधौना मनापुर थाना रामपुर व मुन्ना मिश्रा उर्फ संतोष मिश्रा उर्फ हरिवंश मिश्रा, निवासी ग्राम औरा थाना रामपुर व विपिन गौतम को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी विपिन गौतम की निशानदेही पर मृतक रामकैलाश यादव की हत्या में प्रयोग किये आलाकत्ल (गड़ासा) भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सभी को जेल भेजा गया है।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story