×

मुश्किल में बाबा रामदेव: लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग, SSP को सौंपा ज्ञापन

बाबा रामदेव ने कहा कि उन्होने कोरोना वायरस की दवा बना ली है। इस दवा के प्रयोग से कोरौना के मरीज ठीक हो जाएंगे व इसके सेवन से लोगो को कोरोना नहीं होगा।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 5:32 PM GMT
मुश्किल में बाबा रामदेव: लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग, SSP को सौंपा ज्ञापन
X

झाँसी: कईं संगठनों ने बाबा रामदेव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है। बुन्देलखण्ड क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर सत्येंद्र पाल सिंह ने बताया कि आज पतंजलि योग पीठ के गुरु बाबा रामदेव, पीठ के सीईओ आचार्य बाल किशन, पीठ के वैज्ञानिक अनुराग वार्सनेय, निम्स विश्वविद्यालय के चेयरमैन डॉ. बलबीर सिंह तोमर एवं निम्स के डायरेक्टर अनुराग तोमर के विरुद्ध बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष भानू सहाय,

किसान रक्षा पार्टी के अध्यक्ष गौरी शंकर बिदुआ, बुन्देलखंड क्रांति दल के अध्यक्ष सत्येंद्र पाल सिंह, भारतीय जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पंकज रावत एवं हाई कोर्ट के अधिवक्ता एवं विधि विभाग उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक सक्सेना ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर एफआईदर्ज किए जाने की मांग की है।

बाबा रामदेव पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ते हुए षडयंत्र रच बड़ा लाभ कमाने की नीयत से बाबा रामदेव ने टीवी चैनल्स एवं समाचार पत्रों के माध्यम से देश की जनता को बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस की दवा बना ली है। उन्होंने कहा कि इस दवा के प्रयोग से कोरौना के मरीज ठीक हो जाएंगे व इसके सेवन से लोगो को कोरोना नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- कानपुर कांड में फंसे ये IPS: हुई कड़ी कार्रवाई, योगी सरकार ने दिया ये आदेश

किसान रक्षा पार्टी के अध्यक्ष गौरी शंकर बिदुआ ने कहा कि बाबा रामदेव की कोरोना की दवा बना लेने के दावे के असर यह हुआ कि दूर दराज के गांवों से किसानों के फोन आने लगे कि पतंजलि योग पीठ का बड़ा शोरूम झांसी में है। इसलिए उक्त शोरूम से जिस भी कीमत पर बाबा रामदेव की दवा मिल जाये उसे खरीद लें। वे आकर ले जाएंगे। क्योकि गाँव वालों को खुद व अपने परिवार को बचाना है।

बाबा रामदेव कर रहे पैसे कमाने की कोशिश

भारतीय प्रजशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पंकज रावत ने कहा कि देश मे कोरोना से लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे समय मे लोगो की भावना से खेलकर बाबा रामदेव वा अन्य मोटी रकम बनाने की फिराक में जुट गये हैं। विधि विभाग उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक सक्सेना ने कहा कि आज यह एक नया दौर आ गया है।

ये भी पढ़ें- अवैध रूप से बना रहा था हथियार, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

प्रत्येक अपराधी मानसिकता का व्यक्ति मोदी मोदी कहकर सत्ता के साथ जुड़ा दिखाकर अपराधी से फर्जी राष्ट्रभक्त बन जाता है औऱ अकूत सम्पदा लूटने का षड्यंत्र करने में लग जाता है। जिसका आर्थिक दुश्परिणाम जनता भोगती है औऱ उसपर प्रतिबंध लगाने का भारी भरकम नुकसान हमारे जावाँज बीरों को भोगना पड़ता है। समय रहते इन पर रोक लगा दी जाऐ तो आगामी भयावह स्थित को रोका जा सकता है।

रिपोर्ट- बी के कुशवाहा

Newstrack

Newstrack

Next Story