×

झांसीः भाजपा नेताओं ने दारोगा-सिपाहियों को लगाई फटकार, खाकी में आक्रोश

सपा के तर्ज पर अब झाँसी के थानों पर भाजपा नेताओं ने बवाल करना शुरु कर दिया है। सपा नेता की तर्ज पर भाजपा के जनप्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ जाकर चिरगांव थाने में जमकर बवाल किया।

Monika
Published on: 26 Feb 2021 5:43 PM GMT
झांसीः भाजपा नेताओं ने दारोगा-सिपाहियों को लगाई फटकार, खाकी में आक्रोश
X
झांसी: भाजपा नेताओं ने किया हंगामा, थान में दारोगा- सिपाहियों को सुनाई खरी खोटी

झाँसी: सपा के तर्ज पर अब झाँसी के थानों पर भाजपा नेताओं ने बवाल करना शुरु कर दिया है। सपा नेता की तर्ज पर भाजपा के जनप्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ जाकर चिरगांव थाने में जमकर बवाल किया। दारोगाओं, सिपाहियों को खरी खोटी सुनाई। यही नहीं, खनन के मुखबिरों को थाने से छुड़ाकर ले गए। इस प्रकार की कार्रवाई को लेकर खाकी में काफी आक्रोश व्याप्त है।

पुलिस बालू खनन करने वालों कि धरपकड़ कर रही

प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देशों के तहत चिरगांव थाने की पुलिस बालू खनन करने वाले लोगों की धरपकड़ कर रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस सिकरी घाट के पास पहुंची। वहां पर बालू से भरे दो ट्रैक्टरों को पकड़ लिया। थाना लाकर उनको सीज कर दिया। तभी सूचना मिली कि महेबा घाट के पास भी ट्रैक्टरों से बालू खनन किया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस आगे और खनन करने वाले माफियाओं के मुखिबर पीछे बाइकों पर सवार होकर चल रहे थे। इसके पहले पुलिस घाट पर पहुंची, तभी ट्रैक्टर बालू खाली करके चले गए। मौके से एक ट्रैक्टर को पकड़ लिया। इसके बाद मुखबिर फिर से थाने आकर बाइक पर टहलना शुरु कर दिया।

बालू खनन करने वाले रफू चक्कर

इसी बीच पुलिस की नजर उन पर गई और दो तीन युवकों को मय मोटर साइकिल समेत पकड़ लिया। थाना लाकर बैठा दिया। पुलिस ने युवकों से कहा कि थाने के बाहर आकर मय मोटर साइकिल के क्यों घूमते हो। इससे स्पष्ट है कि जब पुलिस बालू खनन करने वाले लोगों को पकड़ने जाती है तो यहीं से मुखबिरी कर दी जाती है जिससे बालू खनन करने वाले रफू चक्कर हो जाते हैं। यह बात सुनते ही युवक शांत हो गए।

इस प्रकार की घटना से खाकी में काफी आक्रोश

उधर, युवकों के पकड़े जाने की जानकारी भाजपा के जनप्रतिनिधि को हुई तो वह आग बबूला हो गए। वह अपने 15-20 समर्थकों के साथ चिरगांव थाने आ धमके। गेट से घुसते ही उन्होंने दारोगा अनुपम मिश्रा, ओंमकार दीक्षित व कांस्टेबल संजय सिंह को जमकर खरीखोटी सुनाई। जनप्रतिनिधि ने खाकी से कहा कि बालू खनन खुद करवाते हो, और बाद में जबरन थाने में बैठा दे तो है। इसका खाकी ने विरोध किया तो जन प्रतिनिधि और आग बबूला हो गए। कहा कि अभी संस्पेंड करवा दूंगा। बाद में जनप्रतिनिधि थाने के अंदर बैठे खनन के मुखबिरों को जबरन थाने से छुड़ाकर ले गए। इस प्रकार की घटना से खाकी में काफी आक्रोश व्याप्त है।

रिपोर्ट- बी के कुशवाहा

ये भी पढ़ें : पीलीभीत में बासुरी उद्योग को बढ़ावा, डीएम पहुंचे कारीगरों के घर, दिए ये निर्देश

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story