×

Jhansi News: बिजली विभाग के दफ्तर में शराब पीकर डांस करने पर तीन कर्मचारी निलंबित

Jhansi News: बिजली मीटर टेस्टिंग कार्यालय में शराब पीकर डांस करने वाले तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया। बिजली विभाग ने यह कार्रवाई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद की।

B.K Kushwaha
Published on: 11 April 2023 10:25 PM GMT
Jhansi News: बिजली विभाग के दफ्तर में शराब पीकर डांस करने पर तीन कर्मचारी निलंबित
X
Jhansi Electricity Department office Three employees suspended (Photo-Social Media)

Jhansi News: मालूम हो कि सात अप्रैल को माताटीन स्थित हाइडिल कॉलोनी में कार्यालय में जन्मदिम पार्टी मनाते हुए चार-पांच कर्मचारियों का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें विभाग के तीन कर्मचारी शराब के नशे में धुत होकर डांस कर रहे थे। वीडियो के वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच-पड़ताल की। इसके बाद कार्यालय सहायक एस के त्रिवेदी, टीजी टू संजय कुमार बाथम और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मान सिंह को निलंबित कर दिया गया। अधिशाषी अभियंता मीटर टेस्टिंग रविंद्र बाबू ने बताया कि विभाग में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

चरस तस्कर को तीन साल का कारावास

न्यायालय संख्या-5 (एनडीपीएस एक्ट) के अपर पत्र न्यायाधीश आनंद प्रकाश तृतीय ने चरस तस्कर में दोषी पाए गए अभियुक्त को तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही तीस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। न देने पर छह माह की अतिरिक्त जेल काटनी होगी।

विशेष लोक अभियोजक नोडल अधिकारी दीपक तिवारी ने बताया कि 5 जून 2010 को सीपरी बाजार थाना में तैनात उपनिरीक्षक रामबाबू अपनी टीम के साथ शिवानी होटल से ग्रासलैंड की ओर जा रहे थे। सिमरधा तिराहा के पास एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर वह सकपका हया और सिमरघा की ओर तेज कदमों से भागने लगा। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया था। पुलिस के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ताज कंपाउंड में रहने वाले इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से 200 ग्राम अवैध चरस बरामद की गई थी। अदालत में सुनवाई पूरी होने पर इमरान खान को सजा सुनाई गई।

तमंचा समेत तीन गिरफ्तार

अलग- अलग थानों की पुलिस ने तमंचा रखने समेत तीन आरोपियों को पकड़ लिया। सदर बाजार पुलिस ने भगवंतपुरा निवासी बृजेश परिहार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर तमंचा व एक कारतूस बरामद कर लिया। वहीं, रक्सा थाने की पुलिस ने ग्राम वाजना निवासी नरेश को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ वारंट जारी थी। इसके अलावा टहरौली थाने की पुलिस ने अशोक नगर निवासी श्रीमती रागनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story