×

पारिवारिक संपत्ति विवाद में मारपीट, ग्रामीणों में जमकर चले लाठी-डंडे

पीड़ित ग्रामीण द्वारा तहरीर देने पर पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई। घायल वीरेंद्र सिंह को उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 5:55 PM GMT
पारिवारिक संपत्ति विवाद में मारपीट, ग्रामीणों में जमकर चले लाठी-डंडे
X

झाँसी: मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम पावई में पारिवारिक संपत्ति के विवाद के बंटवारे के चलते झगड़ा हो गया। आपस में गाली गलौज के दौरान एक ग्रामीण घायल हो गया। घायल को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया।

संपत्ति बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पावई निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र राम प्रताप उम्र 45 वर्ष अपने परिवार की लोगों द्वारा पैतृक संपत्ति के बंटवारे में हुए पक्षपात को लेकर अपनी बात कह रहा था। इस दौरान परिवार के लोगों ने उसे घेर लिया। और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में भारी घाटे से जूझ रहा UP परिवहन निगम, अब उठाया ये कदम

पीड़ित के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़े में हुए विभाग की जानकारी प्राप्त की। जिसमें वीरेंद्र सिंह लेकर पुलिस स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। यहां पर उसका मेडिकल परीक्षण एवं उपचार कराया गया। पीड़ित ग्रामीण द्वारा तहरीर देने पर पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई। घायल वीरेंद्र सिंह को उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

प्रेमी को प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ा, गुस्साए लोगों ने प्रेमी की कर दी मारपीट

मोंठ थाना क्षेत्र में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसका चालान कर दिया। जानकारी के अनुसार ग्राम पाडरीनिवासी दुर्गा प्रसाद पुत्र सुदामा प्रसाद उम्र 24 वर्ष ने बताया कि वह पास के गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। परिजनों पड़ोसियों ने इसी रंगे हाथ पकड़ लिया‌।

ये भी पढ़ें- प्रवासी मजदूरों के लिए रोजगारः राज्यमंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक, दिए ये निर्देश

इस घटना को लेकर लोग भड़क गए और गुस्से में आग बबूला होकर आरोपी की मारपीट कर दी घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ लिखित रूप से अग्रिम कार्रवाई अग्रसारित कर दी।

रिपोर्ट- बी.के. कुशवाहा

Newstrack

Newstrack

Next Story