×

मास्टर माइंड गिरफ्तार: करता था एटीएम कार्ड की सेंधमारी, बरामद हुआ ये सामान

इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर के ग्राम विदखुरी निवासी गौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Oct 2020 3:08 PM GMT
मास्टर माइंड गिरफ्तार: करता था एटीएम कार्ड की सेंधमारी, बरामद हुआ ये सामान
X
पुलिस के मुताबिक हजरयाना मोहल्ले में रहने वाले जावेद को गिरफ्तार कर लिया।

झाँसी नवाबाद थाने की पुलिस ने एटीएम कार्ड चोरी कर पैसा निकालने वाले मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद से कई एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन आदि सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के निर्देश पर जिले में आपरेशन वज्र अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत नवाबाद थाने की पुलिस एटीएम कार्ड चोरी करने वाले गैंग की तलाश में लगी थी। सूचना मिली कि मेडिकल बाईपास तिराहा के पास एक युवक खड़ा है।

यह पढ़ें...दहलाना था पंजाब: गोला-बारूद सब तैयार, आतंकियों की साजिश समय रहते नाकाम

वह पिन नंबर देखते हुए एटीएम कार्ड चोरी कर पैसा निकाल लेता है। वह काफी दिनों से शहर में वारदातों को अंजाम दे रहा है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर के ग्राम विदखुरी निवासी गौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया।

यह सामग्री हुई बरामद

दो एटीएम कार्ड एसबीआई, दो एटीएम कार्ड सेन्ट्रल बैंक, दो एटीएम कार्ड इलाहाबाद बैंक, एक एटीएम कार्ड युनियन बैंक, 16 अंकों वाला एटीएम कार्ड, एक मोबाइल फोन, 12 अदद विजिटिंग कार्ड, एक आधार कार्ड, उपेन्द्र सिंह भदौरिया का ड्राइविंग लाइसेंस, बिवो कंपनी का मोबाइल फोन, 2150 कैश बरामद किया गया।

इस टीम को मिली सफलता

नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह, उपनिरीक्षक जितेन्द्र मोहन सिंह, उपनिरीक्षक रण विजय बहादुर सिंह, कांस्टेबल रुकमंगल सिंह, कृष्णकांत तिवारी, कांस्टेबल विनय कुशवाहा आदि लोग शामिल रहे हैं।

यह पढ़ें...iPhone 12 Price: लॉन्च से पहले ही कीमत लीक, जानें आपके बजट में कौन सा मॉडल

बैट्री चोर गिरफ्तार, दो भागे

कोतवाली पुलिस ने मुरली मनोहर मंदिर के पास से बैट्री चोरी करने के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया। जबकि उसके दो साथी भाग गए। पुलिस के मुताबिक हजरयाना मोहल्ले में रहने वाले जावेद को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से चोरी की बैट्री आदि सामग्री बरामद की गई। इसके दो साथियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्टर बी के कुशवाहा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story