×

यूपी पुलिस से शहीद के परिजनों ने बनाई दूरी, इस विभाग में नौकरी की जताई इच्छा

श्रीमती उर्मिला वर्मा पत्नी स्वर्गीय श्री सुल्तान सिंह से बात करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि इस दुख की घड़ी में शासन एवं प्रशासन आपके साथ है।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 2:02 PM GMT
यूपी पुलिस से शहीद के परिजनों ने बनाई दूरी, इस विभाग में नौकरी की जताई इच्छा
X

झाँसी: जनपद नोडल अधिकारी अपर मुख्य सचिव सुरेश चंद्रा, श्रम एवं सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश ग्राम भोजला तहसील झाँसी में ग्राम बिकरू थाना चौबेपुर कानपुर के अंतर्गत बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद पुलिस आरक्षी स्वर्गीय सुल्तान सिंह की पत्नी और परिवार से मिलने पहुंचे और सांवत्ना दी।

शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे अपर मुख्य सचिव

इस दौरान उन्होंने श्रीमती उर्मिला वर्मा पत्नी स्वर्गीय श्री सुल्तान सिंह से बात करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि इस दुख की घड़ी में शासन एवं प्रशासन आपके साथ है। परिवार की कुशलक्षेम की जानकारी के दौरान शहीद की धर्मपत्नी श्रीमती उर्मिला वर्मा ने शिक्षा विभाग में नौकरी करने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें- सीएम का बड़ा एलान: क्वारंटीन में रहने की शुरू की तैयारी, ऐसे संभालेंगे काम

साथ ही घर के पास सड़क बनाए जाने व गाँव में पति के नाम शहीद द्वार बनाए जाने की भी इच्छा व्यक्त की। जिस पर अपर मुख्य सचिव ने उक्त के संबंध में जिलाधिकारी को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

शहीद की पत्नी को जल्द मिलेगी शिक्षा विभाग में नौकरी

मौके पर अपर मुख्य सचिव सुरेश चंद्रा, श्रम एवं सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश ने मौके पर उपस्थित मीडिया को अवगत कराते हुए कहा कि श्रीमती उर्मिला वर्मा पत्नी स्वर्गीय श्री सुल्तान सिंह चूंकि उच्च शिक्षा प्राप्त है और उन्होंने शिक्षा विभाग में नौकरी करने की मंशा व्यक्त की है। जल्द ही समस्त कार्रवाई करते हुए उन्हें शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- विकास पर बड़ी खबर: NHRC पहुंचा मामला, दर्ज हुई शिकायत

उन्होंने बताया कि सड़क बनाए जाने व गांव में शहीद द्वार बनाए जाने की भी उनकी इच्छा को जल्द पूरा किया जाएगा। इस मौके पर जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी, एसएसपी डी प्रदीप कुमार, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ संग्राम सिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- बी के कुशवाहा

Newstrack

Newstrack

Next Story