×

झांसी: फौजी मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

सदर बाजार थाने की पुलिस ने फौजी के मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया।

Newstrack
Published on: 12 Aug 2020 6:00 PM GMT
झांसी: फौजी मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
X

झाँसी: सदर बाजार थाने की पुलिस ने फौजी के मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें: झांसी समाचारः प्लाज्मा बैंक बनाने के दिये गए निर्देश, हुई बैठक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी और एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव के निर्देश पर सदर बाजार थानाध्यक्ष नरेन्द्र प्रताप गौतम, उपनिरीक्षक देवराज मौर्य, पुरुषोत्तम नारायण तिवारी, कांस्टेबल योगेन्द्र कुमार, सत्येन्द्र कुमार व विजय कुमार कुछ दिनों पहले हुई चोरी के मामले में बदमाशों की तलाश में लगे थे।

बीती रात सूचना मिली कि भगवंतपुरा बार्डर के पास दो बदमाश खड़े हैं। इनके पास चोरी का माल है। उक्त माल को बेचने जा रहे हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को मय माल समेत पकड़ लिया। थाना लाकर उनसे गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान चोरी करने की बात स्वीकार की। पुलिस के मुताबिक भट्टागांव निवासी झलक सिंह और राजा को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पीतल के बर्तन, गैस सिलेंडर, प्रेशर कुकर, क्रोकरी का सामान, 3800 कैश व अन्य सामग्री बरामद की है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें: बेडरूम को दें क्लासी लुक, होगा जन्नत का एहसास, इन बातों का रखकर ध्यान

फौजी की पत्नी गई मायके, उठाया चोरी का कदम

आरोपियों ने बताया है कि वह चोरी करने के लिए मकानों को चेक करते हैं। पता चला कि भट्टागांव में स्थित यूको मैरिज गार्डन के पीछे फौजी लखपत राम रहता है। उसकी पत्नी रक्षाबंधन पर्व पर मायके गई थी। मकान पर ताला लगा है। इस आधार पर वह लोग मकान पर पहुंचे। मकान का ताला तोड़कर उसके अंदर रखा सामान चोरी कर लिया था। इस माल को वह बेचने जा रहे थे, तभी पुलिस ने उनको मय माल समेत दबोच लिया।

कई चोरी की वारदातों को दिया अंजाम

भट्टागांव में रहने वाले दोनों बदमाश शातिर है। दोनों ने मिलकर क्षेत्र में कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। अधिकांश चोरी के माल को वह बेच चुके हैं। भट्टागांव के अलावा तालपुरा और खुशीपुरा मोहल्ले में भी चोरी की वारदात कर चुके हैं।

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: बिहार में कोरोना व बाढ़ को लेकर की गई हालात की समीक्षा, मिली ये जानकारी

Newstrack

Newstrack

Next Story