यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

झांसी पुलिस ने एनकाउंटर में आज 4 बदमाश इस पर पुलिस और बदमाशों में अंधाधुंध फायरिंग की। घेराबंदी कर चारों बदमाशों को पकड़ लिया। इनमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

Published by Shivani Awasthi Published: October 22, 2020 | 11:23 pm
Jhansi Police Encounter shot 3 criminals 4 arrested

अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल (photo Social media)

झाँसी। झाँसी-मऊरानीपुर राजमार्ग के मध्य नोटघाट पुल के पास बीती रात पुलिस और बदमाशों में अंधाधुंध फायरिंग हुई। इसमें चार बदमाशों को पकड़ लिया। जिसमें तीन बदमाश घायल हो गए। पकड़े गए चारों बदमाशों के पास से दो मोटर साइकिल, पिस्टल, किराना व्यापारी के मुनीम से लूटा गया 50 हजार कैश आदि सामग्री बरामद की गई है। यह लुटेरा गैंग एमपी और यूपी में ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहा था।

पुलिस और बदमाशों में अंधाधुंध फायरिंग, चार पकड़े

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी और पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी के निर्देश पर बरुआसागर थाने की पुलिस 15 अक्तूबर को बनगुंवा के पास किराना व्यापारी के मुनीम को लूटने वाले बदमाशों की तलाश में लगी थी। सूचना मिली कि लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश फिर से नोटघाट पुल के पास लूट की वारदात करने की फिराक में है। इस सूचना पर गई बरुआसागर, टहरौली, सर्विलांस सेल और स्वॉट टीम वहां पहुंची। पुलिस को देख बदमाश पेड़ किनारे खड़े हो गए और पुलिस पर हवाई फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

Jhansi Police Encounter shot 3 criminals 4 arrested

गोली लगने से तीन बदमाश घायल

इसी बीच बदमाशों ने अपनी मोटर साइकिल की रफ्तार तेज की। इस पर पुलिस और बदमाशों में अंधाधुंध फायरिंग की। घेराबंदी कर चारों बदमाशों को पकड़ लिया। इनमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायलों में ललितपुर के पूराकला के ग्राम विजयपुर निवासी संजी उर्फ संजीव चतुर्वेदी, शिवपुरी के थाना पिछोर के ग्राम बिरौली निवासी राजदीप चौहान, शिवपुरी के थाना पिछोर के ग्राम देवगढ़ निवासी राजा बाबू चौहान शामिल है। साथ ही चौथा बदमाश के पी सिंह चौहान निवासी ग्राम लिधौरा थाना चंदेरी जनपद अशोकनगर को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया।

ये भी पढ़ेंः अनुप्रिया पटेल हुईं बागी! डीएम पर दिखीं हमलावर, BJP नहीं ले रही मामले में दिलचस्पी

यह माल बरामद

दो मोटर साइकिल, ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, 50 हजार कैश बरामद

एमपी से चारों लुटेरों पर है 10-10 हजार का इनाम

पुलिस के मुताबिक शिवपुरी के थाना भौती से राजाबाबू चौहान व राजदीप चौहान पर दस-दस हजार का इनाम है। इसी तरह अशोक नगर के थाना ईशागढ़ पुलिस पर संजी उर्फ संजीव व राजदीप चौहान पर दस-दस हजार का इनाम है। यह गैंग वहां से लूटपाट की वारदात में फरार चल रहा था। इसके अलावा गैंग पर छतरपुर से भी दस हजार का इनाम है।

सोना लूटकांड में आजीवन कारावास में संजी था फरार

पुलिस के मुताबिक संजी उर्फ संजीव चतुर्वेदी लूटेरा गैंग का मास्टर माइंड है। इसने अपनी गैंग के साथ मध्य प्रदेश के सागर से सात किलो सोना लूटा था। इसमें अदालत ने संजी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। तभी से वह फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः बिल्ली का मर्डर: दर्ज हुई FIR, पुलिस जांच में जुटी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज

15 अक्तूबर से ऐसे हुई थी घटना

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले किराना व्यापारी अरविंद साहू का मुनीम रिंकू साहू अपने साथी के साथ 15 अक्तूबर 2020 को किराना का सामान की वसूली करने के लिए निवाड़ी और बरुआसागर गए थे। वहां से वसूली करके झाँसी लौट रहे थे। वनगुंवा के पास तमंचा अड़ाकर बदमाशों ने बाइक सवार दोनों युवकों को रोक लिया। तमंचा अड़ाकर वसूली का करीब ढाई लाख रुपया लूट लिया था। इसके बाद लुटेरे मध्य प्रदेश की ओर भाग गए थे।

बीके कुशवाहा

 दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App