Jhansi News: फिर हुआ डकैतों से पुलिस का सामना, दो के पैर में लगी गोली

Jhansi News: गिरफ्तार बदमाशों के पास से जैन परिवार के घर से लूटा गया कुछ माल व असलहे आदि बरामद हुए हैं। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी देहात गोपीनाथ सोनी मौके पर पहुँचे और पूरी जानकारी ली।

B.K Kushwaha
Published on: 29 March 2023 9:55 AM GMT
Jhansi News: फिर हुआ डकैतों से पुलिस का सामना, दो के पैर में लगी गोली
X
Jhansi Police encounter (photo: social media )

Jhansi News: जिले में लगातार डकैती की दो वारदातों के बाद पुलिस अटैकिंग मोड में आ गयी है। गुरसरांय के खैरो डकैती कांड के दो बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद देर रात फिर पुलिस टीम का डकैतों से सामना हो गया। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के जवाब में पुलिस की गोलियों से दो बदमाश घायल हुए, जबकि एक को दौड़ा कर पकड़ लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से जैन परिवार के घर से लूटा गया कुछ माल व असलहे आदि बरामद हुए हैं। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी देहात गोपीनाथ सोनी मौके पर पहुँचे और पूरी जानकारी ली।

बताया गया कि बदमाशों की तलाश में मऊरानीपुर, गुरसरांय, रक्सा व स्वाट टीम जंगलों में काम्बिंग कर रही थी। इसी दौरान भस्नेह के पास दो बाइकों पर सवार चार लोग संदिग्ध नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में मुलायम राजपूत निवासी राठ व रवि बरार निवासी गरौठा के पैर में गोली लगी। दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर अस्पताल भिजवाया गया। जबकि दो बदमाशों भूपेंद्र राजपूत व मुकेश राजपूत निवासी डकोर को भी पकड़ लिया गया। बता दें कि इसके पहले पुलिस इसी डकैती कांड में अर्जुन शिवहरे व अजय अहिरवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर 3.80 लाख रुपये बरामद कर चुकी है।

सख्ती पर पुलिस

पुलिस बीते कई दिनों से एक्शन मोड पर है। लगातार एक के बाद एक बदमाशों को ढेर करने में लगी है। ज़िले में डकैती की वारदातों के पुलिस ने बदनाशों को ठिकाने लगा दिया। पुलिस का एक्शन मोड देख कर बदमाश पहले ही नतमस्तक हैं।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story