×

इस वजह से सीपरी बाजार मार्ग रहेगा बंद, 17 तारीख से इन रूट से जाएंगी गाड़ियां

जिलाधिकारी ने रेलवे पुल निर्माण के दौरान कार्य में कोई परेशानी न हो और आम जनता को भी कोई दिक्कत न रहे। इसको देखते हुए उन्होंने रूट डायवर्जन की जानकारी उपस्थित अधिकारियों को दी।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 6:03 PM GMT
इस वजह से सीपरी बाजार मार्ग रहेगा बंद, 17 तारीख से इन रूट से जाएंगी गाड़ियां
X
जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने रेलवे, सेतु निगम,नगर निगम व पुलिस विभाग के साथ कैम्प स्थित चैम्बर में सीपरी बाजार रेलवे पुल के रुके कार्य की समीक्षा की।

झांसी: जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने रेलवे, सेतु निगम,नगर निगम व पुलिस विभाग के साथ कैम्प स्थित चैम्बर में सीपरी बाजार रेलवे पुल के रुके कार्य की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि रेलवे पुल का एक बार फिर से निर्माण कार्य शुरू किया जा रहा है। पुल को पूरा करने के लिये चित्रा चैराहे से चेलाराम रेस्टोरेन्ट तक मार्ग पूरी तरंह बंद किया जा रहा है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि कार्य में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो और पुल निर्माण कार्य जल्द पूरा हो सके।

आम लोगों से की अपील

जिलाधिकारी ने रेलवे पुल निर्माण के दौरान कार्य में कोई परेशानी न हो और आम जनता को भी कोई दिक्कत न रहे। इसको देखते हुए उन्होंने रूट डायवर्जन की जानकारी उपस्थित अधिकारियों को दी। इसके साथ ही बताया कि नन्दनपुरा से आने वाले वाहनों को सीपरी बाजार मोड़ से वाहनों का डायवर्जन किया जायेगा, जो रामा बुक डिपो आर्य मन्दिर, कच्चा पुल होते हुये पंचतंत्र पार्क के बगल रोड व चित्रा चैराहा से अपने गन्तव्य स्थान को जाएंगे।

उन्होंने कहा कि नगरा प्रेमनगर से आने वाले वाहनों को टंडन तिराहा से डायवर्ट किया जाएगा जो आर्य मंदिर कच्चा पुल होते हुए पंचतंत्र पार्क के बगल रोड व चित्र चौराहा से अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे। इसी प्रकार शहर की ओर सीपरी बाजार को जाने वाले वाहनों को चित्रा चैराहे से डायवर्ट किया जायेगा तो पुलिया नम्बर 9 होते हुये अपने गन्तव्य स्थान पर जाएंगे।

ये भी पढ़ें...सीमा पर फायरिंग: भारत ने पाकिस्तान को दिया तगड़ा जवाब, कही ये बड़ी बात

इन रास्तों का करें इस्तेमाल

जिलाधिकारी ने रोड डायवर्जन की जानकारी देते हुये बताया कि ग्वालियर रोड से सीपरी बाजार को जाने वाले वाहनों को ग्वालियर रोड चौकी होते हुये अपने गन्तव्य स्थान को भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि रुट डायवर्जन का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए ताकि आम जनमानस को परेशानी न हो और उन्हें अपने गन्तव्य तक जाने की सही जानकारी मिल पाए।

ये भी पढ़ें...दिल्ली में कोरोना का कहर: गृह मंत्री ने बुलाई अहम बैठक, केजरीवाल को दिए ये निर्देश

सिपरी बाजार रेलवे पुल निर्माण के संबंध में हुई बैठक में रेलवे विभाग के अधिकारी ने उक्त निर्माण की प्रतिदिन की जानकारी जिला अधिकारी को दी। इस मौके पर सेतु निगम रेलवे पुलिस नगर निगम आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें...बिहार के डिप्टी CM बनेंगे BJP के ये विधायक, इस वजह से सुशील मोदी से छिना पद!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story