×

Jhansi News: बदमाशों का राजापुर गांव में धावा, दो मकानों से चुराया लाखों का माल

Jhansi News: अज्ञात बदमाशों ने रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर में दो मकानों में धावा बोल दिया। इन मकानों में रखे शादी के जेवरात व कैश आदि सामान चोरी कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Jun 2023 3:02 PM GMT
Jhansi News: बदमाशों का राजापुर गांव में धावा, दो मकानों से चुराया लाखों का माल
X
बदमाशों का राजापुर गांव में धावा, दो मकानों से चुराया लाखों का माल: Photo- Newstrack

Jhansi News: अज्ञात बदमाशों ने रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर में दो मकानों में धावा बोल दिया। इन मकानों में रखे शादी के जेवरात व कैश आदि सामान चोरी कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर गई पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक नजर आए हैं। इनकी तलाश शुरु कर दी है।

पूरा मामला

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर में बालकिशन भार्गव परिवार समेत रहता है। बीती रात बालकिशन खेत पर सोने चले गए। वहीं, उनका बेटा हरगोविंद शादी में शामिल होने के लिए इंदौर चला गया। घर पर बालकिशन की पत्नी मीरा, दो बेटी अन्नू और शिवानी थी। रविवार की रात शिवानी ऊपर वाले कमरे में सो रही थी, जबकि मीरा और अन्नू नीचे सो रही थी। देर रात शिवानी की नींद खुल गई। डर लगने पर वह नीचे मां के पास आकर सो गई। सोमवार की सुबह घर के सदस्य सोकर उठे तो मकानों का सामान बिखरा पड़ा था। इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए।

परिजनों के मुताबिक बदमाश पड़ोस की छत से घर के अंदर दाखिल हो गए। ऊपर वाले कमरे की अलमारी तोड़कर चूड़ी, हार, जंजीर, दस तोला सोना, पांच तोला चांदी और एक लाख से अधिक कैश चुराकर ले गए। बालकिशन ने बताया कि चोर बेटी की शादी के लिए रखे गहने व कैश चुराकर ले गए। इसी तरह पड़ोस में रहने वाले बालकदास के घर से भी बदमाश जेवरात आदि सामान चोरी कर ले गए।

बेटी की शादी के लिए रखे गहने और नगदी लूटे

बाल किशन ने बताया कि उसकी बेटी अन्नू की शादी दिनारा में तय की थी। शादी की तैयारी शुरु हो गई थी, लेकिन किन्हीं कारणों से शादी टूट गई। ऐसे में बेटी की शादी के लिए घर में गहने और डेढ़ लाख रुपये कैश रखा हुआ था। इस संबंध में एसओ रक्सा का कहना है कि चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही हैं।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story