Jhansi News: ख़ुदकुशी से पहले वाट्सएप ग्रुप में छोड़ा मैसेज, नगर निगम के बाबू ने सल्फास खाकर दे दी जान

Jhansi News: नगर निगम के बाबू ने वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज छोड़ा। इसमें बाबू ने कहा कि वह नगर निगम के अफसरों से दुखी होकर जान दे रहा हूं। इसके पहले बाबू सल्फास की गोलियों का सेवन कर चुका था और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 17 July 2023 3:47 PM GMT
Jhansi News: ख़ुदकुशी से पहले वाट्सएप ग्रुप में छोड़ा मैसेज, नगर निगम के बाबू ने सल्फास खाकर दे दी जान
X
मृतक का फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Jhansi News: नगर निगम के बाबू ने वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज छोड़ा। इसमें बाबू ने कहा कि वह नगर निगम के अफसरों से दुखी होकर जान दे रहा हूं। इसके पहले बाबू सल्फास की गोलियों का सेवन कर चुका था और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

फार्म हाउस के अंदर पड़ा मिला शव

नवाबाद थाना क्षेत्र के तालपुरा में रहने वाला परशुराम सतोइया झांसी नगर निगम में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। परिजनों के मुताबिक काफी समय पहले उन्होंने बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़मऊ मौजा में खेत खरीदा था। उसी खेत में उन्होंने एक छोटा सा मकान फार्म हाउस के रुप में बनाया था। आज सुबह वह घर से एक्टिवा लेकर निकले थे। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी, तभी उन्हें पता चला कि परशुराम ने विभागीय व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज छोड़ा है, जिसमें लिखा था कि मुझे नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बहुत परेशान करके मरने को मजबूर कर दिया है। खोजबीन करते हुए वह फार्म हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने उनका शव फार्म हाउस के अंदर पड़ा देखा। पास में ही सल्फास की डिब्बी पड़ी हुई थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

‘पापा को नगर निगम के अफसर करते थे परेशान’

मृतक के बेटे विनय कुमार का कहना है कि एक सप्ताह पहले उसके पिता ने दुःखी होकर बताया था कि नगर निगम के बड़े अधिकारी उन्हें परेशान करते थे। जिस कारण अब वह नौकरी करना नहीं चाहते है। इस पर परिवार ने उन्हें समझाया, लेकिन वह उदास रहने लगे थे। वह अक्सर अपने फार्म हाउस पर जाते थे। सोमवार यानी आज भी वह सुबह बिना बताए हुए घर से निकल रहे थे। विनय कहते हैं कि उनकी मां ने पिता से पूछा कहां जा रहे है तो उन्होंने बताया कि वह यहीं पर जा रहे थे। घर से जाने के लगभग एक घंटे बार पुनः फोन पर उनसे सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वह आ रहे हैं, लेकिन वह नहीं आए। जब दोबारा उनसे सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो सम्पर्क नहीं हुआ शक होने पर गांव में पता कराया तो मालूम हुआ कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। जिस पर छोटा भाई वहां पहुंचा तो उसके पिता चारपाई पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

झांसी में इंटरमीडिएट की छात्रा ने मौत को लगाया गले

Jhansi News: जनपद में एक इंटरमीडिएट की छात्रा ने सल्फास का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिजौरा में रहने वाली वर्षा पाल इंटरमीडिएट की छात्रा थी। भाई पंकज के अनुसार उसके पिता बलराम पाल लगभग ढाई वर्ष पहले दुर्घटना में जान गवां चुके थे। उनका हरपालपुर में मकान है। जबकि वर्षा पनवाड़ी में रहकर पढाई कर रही थी। साथ ही वह वहां एक मेकअप की दुकान पर काम करती थी। हरपालपुर में रहकर पंकज पढाई करता था। पंकज की मां भी हरपालपुर आती-जाती थी। पिछले दिनों पंकज और उसकी मां हरपालपुर में थी। जहां उसकी बहन वर्षा भी आई थी। अभी कुछ दिन पहले ही वर्षा पनवाड़ी गई हुई थी। जहां उसने सल्फास खा लिया। बेहोशी हालत में उसे वहीं का एक लड़का मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। यहां उसकी मौत हो गई। वर्षा ने यह कदम क्यों उठाया यह सपष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

डीजल लेने गया किसान मिला लहूलुहान, हुई मौत

Jhansi News: जनपद में डीजल लेने के लिए गया एक किसान कच्चे मार्ग पर लहूलुहान हालत में मिला। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उस पर जानलेवा हमला किया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके पास से बाइक, मोबाइल और नकदी भी गायब मिली है। मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के अंतर्गत मायापुर में रहने वाला शिशुपाल यादव किसान था। परिजनों के मुताबिक 15 जुलाई को वह डीजल लेने के लिए बाइक से गया हुआ था। वह अपने साथ मोबाइल और लगभग 18 हजार रुपए लेकर गया हुआ था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने खोजबीन शुरु कर दी। तभी उन्हें बमौर थाना क्षेत्र में राजापुर जाने वाले कच्चे मार्ग पर वह लहूलुहान हालत में मिले। आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने साथ जो 18 हजार रुपए ले गया था वह गायब थे और उसका मोबाइल व बाइक भी नहीं मिली। आशंका है कि लूट के इरादे से उनकी हत्या हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story