×

Jhansi News: रिश्ते के भांजे ने मामी से किया दुष्कर्म, शादी का वादा करके मुकरा

Jhansi News: मध्य प्रदेश के सागर निवासी एक महिला ने ग्वालियर के पड़ाव थाना पहुंचकर शिकायत की है कि शहर के गोला का मंदिर के पास रहने वाला करन सिंह कुशवाहा उसकी बहन की ननद का बेटा है। करन से उसकी पहली मुलाकात बहन की ससुराल झांसी में हुई थी।

B.K Kushwaha
Published on: 31 May 2023 3:44 PM GMT
Jhansi News: रिश्ते के भांजे ने मामी से किया दुष्कर्म, शादी का वादा करके मुकरा
X
(Pic: Social Media)

Jhansi News: झांसी में मुलाकात फिर ग्वालियर बुलाकर गेस्ट हाउस में बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रिश्ते में लगने वाले भांजे ने मामी के साथ दुष्कर्म किया है। शादी के बाद भी भांजा अपनी मामी को परेशान किया है। साथ ही शारीरिक शोषण भी किया है। इस मामले में भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

महिला को प्रपोज कर बढ़ाई नजदीकी

मध्य प्रदेश के सागर निवासी एक महिला ने ग्वालियर के पड़ाव थाना पहुंचकर शिकायत की है कि शहर के गोला का मंदिर के पास रहने वाला करन सिंह कुशवाहा उसकी बहन की ननद का बेटा है। करन से उसकी पहली मुलाकात बहन की ससुराल झांसी में हुई थी। इसके बाद उनके बीच बातचीत होने लगी और दोस्ती हो गई। इसके बाद करने ने उसे प्रपोज भी किया था। इसी बीच 2020 में महिला का विवाह सागर में हो गया। शादी हो जाने के बाद भी करन उससे बातचीत करता था। 24 मार्च 2022 को करन ने उसे माता-पिता से बातचीत करने के बहाने बुलाया। जब वह ग्वालियर आई तो वह उसे पड़ाव स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो उसने शादी का वादा किया था। इसके बाद उससे मदद मांगी और अपने खाते में तीस हजार रुपया डलवा दिए थे। महिला ने अपने सागर कटरा स्थित बैंक से कैश निकालकर आरोपी करन के अकाउंट में डाले हैं।

महिला से शादी के वादे से मुकरा आरोपित

महिला का कहना है कि वह उसे शादी करने की बातचीत करने के नाम पर बुलाया था और उसका शारीरिक शोषण करता था। अब जब महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह अपने वादे से मुकर गया। महिला के मुताबिक आरोपी का कहना है कि मुझे जो करना था, वो मैं तुम्हारे साथ कर चुका हूं। तुम जैसी महिला से कौन शादी करेगा। जब उसने शिकायत करने की धमकी दी तो करन ने उसकी मारपीट कर मोबाइल से पूरा डाटा डिलिट कर दिया और धमकी देकर स्टेशन पर छोड़ गया। पुलिस ने करन व उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

झांसी में डिफेंस कॉलोनी के पार्क में मिला नवजात शिशु का शव

नवाबाद थाना अंतर्गत डिफेंस कॉलोनी के पार्क में नवजात शिशु का आधा कटा हुआ शव मिला। जिससे वहां हड़कंप मच गया। गार्ड के मुताबिक उस नवजात शिशु को एक कुत्ता मुंह में दबाकर वहां पहुंचा था। शोर मचाने पर कुत्ता उसे छोड़कर भाग गया पुलिस ने नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित करगुंवा मंदिर के पास डिफेंस कॉलोनी बनी हुई है। जहां तैनात गार्ड के मुताबिक उसने एक कुत्ते को मुंह में दबाए हुए नवजात शिशु को नाले से निकाल कर पार्क की ओर आते हुये देखा। इस पर गार्ड ने जब शोर मचाया तो कुत्ता नवजात शिशु को पार्क में छोड़कर भाग गया। शोर सुनकर आसपास के लोग पार्क के पास एकत्रित हो गए। जहां उन्होंने नवजात शिशु का आधा कटा हुआ शव देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story