×

Jhansi News: युवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक, बाइक से गिरकर 12 वीं क्लास की छात्रा की मौत, दोस्त भागे

Jhansi News: हादसे के बाद उसके दोस्त भी मौके से फरार हो गए। बताते हैं कि दो बाइकों पर दोस्त रेस लड़ाते हुए स्टंटबाजी कर रहे थे, तभी दोनों बाइक आपस में टकरा गई। इसके बाद छात्रा बाइक से नीचे गिर गई। यह देख दोस्त मौके से भाग गए। सूचना मिलते ही मृतका छात्रा के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

B.K Kushwaha
Published on: 5 Jun 2023 9:39 PM GMT
Jhansi News: युवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक, बाइक से गिरकर 12 वीं क्लास की छात्रा की मौत, दोस्त भागे
X
road accident in jhansi

Jhansi News: दोस्तों के साथ स्टंटबाजी करते समय 12 वीं क्लास की छात्रा सड़क हादसे में अपनी जान गंवा बैठी। हादसे के बाद उसके दोस्त भी मौके से फरार हो गए। बताते हैं कि दो बाइकों पर दोस्त रेस लड़ाते हुए स्टंटबाजी कर रहे थे, तभी दोनों बाइक आपस में टकरा गई। इसके बाद छात्रा बाइक से नीचे गिर गई। यह देख दोस्त मौके से भाग गए। सूचना मिलते ही मृतका छात्रा के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, पुलिस ने लड़कों की तलाश शुरु कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के आशिक चौराहा स्थित भाजपा कार्यालय के पास हरीश शर्मा परिवार समेत रहता है। रविवार की शाम हरीश शर्मा की पुत्री श्रद्धा शर्मा खुशीपुरा मोहल्ले में रहने वाले सुमित, दतिया निवासी शिवम आदि के साथ घूमने निकली थी। पुलिस का कहना है कि सुमित बाइक चला रहा था और श्रद्धा उसके पीछे बैठी हुई थी। जबकि शिवम के पास बुलेट थी। उसके पीछे दो लड़कियां बैठी थी। दोनों किला रोड से होते हुए मिनर्वा चौराहे की तरफ तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा रहे थे। बीती राज जैसे ही यह लोग तेज रफ्तार से मिनर्वा चौराहा के करीब पहुंचे, सुमित की गाड़ी शिवम से रगड़कर अनियंत्रित हो गई।

इसी बीच श्रद्धा भी खुद को संभाल नहीं सकी और बाइक से नीचे जा गिरी, हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गई। उसके कपड़े खून से सन गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में राहगीर जमा हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाल संजय कुमार गुप्ता, मिनर्वा चौकी प्रभारी ईश्वरदीन साहू मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल श्रद्धा को पहले सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। हालात ज्यादा गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद उसके सभी दोस्त मौके से भाग निकले। युवती की मौत की सूचना मिलते ही भाई नितिन, उसकी मां समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

भरी भीड़ में शातिर महिलाओं ने उड़ाया पर्स

वाकई दाद देनी पड़ेगी शातिर महिलाओं की। उन्हें न आसपास मौजूद लोगों व दुकानदार का भय, न सीसीटीवी कैमरों का ख़ौफ़। भरी भीड़ में उन्होंने महिला के बैग की चेन खोलकर उसमें से छोटा पर्स उठाया और आराम से निकल गईं। बाद में दुकान में लगे कैमरे की मदद से उन्हें पकड़ा गया। खास बात यह कि चोरी करने वाली तीनों महिलाएँ आपस में सास-बहु- बेटी हैं। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती स्थित इंद्रपुरी कालोनी में रहने वाले एक अधिवक्ता की रिश्तेदार महिला ग्वालियर से आई थी। वह अपने परिवार के साथ नरिया बाजार स्थित मार्किट में कपड़े खरीदने गयी थी। इसी बीच तीन अन्य महिलाएँ भी आकर कपड़े देखने लगीं। इसी बीच एक महिला ने ग्वालियर निवासी महिला के कंधे पर टँगे बैग की चैन खोलकर उसमें रखा छोटा पर्स निकाल लिया। पर्स में एक सोने का ब्रेसलेट व करीब 10 हजार रुपये रखे थे। बाद में जब दुकान के फुटेज खंगाले गए तो महिलाएं चोरी करते नजर आईं। शक के आधार पर तीनों महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है। महिलाएँ कोतवाली इलाके की निवासी बताई जा रही है। इनसे पूछताछ की जा रही है। तीनों महिलाएं आपस में सास-बहू और बेटी हैं।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story