×

Poonch (Jhansi): शराब लाने से मना किया तो दबंगों ने घर में घुसकर की परिवार की पिटाई, तमंचे से किया फायर

Poonch (Jhansi): थानाध्यक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। दबंगों ने धमकी दी कि पुलिस को या किसी को सूचना दी तो जान से मार देंगे।

B.K Kushwaha
Published on: 15 July 2023 11:14 AM GMT
Poonch (Jhansi): शराब लाने से मना किया तो दबंगों ने घर में घुसकर की परिवार की पिटाई, तमंचे से किया फायर
X
दबंगों ने घर में घुसकर की परिवार की पिटाई (मारपीट में घायल युवती) : Photo- Newstrack

Poonch (Jhansi): समीपवर्ती ग्राम बरोदा में नशे में धुत होकर 5 दबंगों ने गांव के ही हरि प्रकाश राजपूत पुत्र आशाराम से शराब लाने को कहा जिस पर हरि प्रकाश ने स्पष्ट मना कर दिया। इस पर शराब में धुत 5 लोगों ने उक्त व्यक्ति से मारपीट करना शुरू कर दिया। जब उसकी पत्नी अर्चना ने इसका विरोध किया तो नशे में धुत लोगों ने उनकी भी पिटाई करते हुए बाल पकड़कर दूर तक घसीटते चले गए एवं घर में घुसकर पुत्री मुस्कान उम्र 17 वर्ष पुत्र सुमित उम्र 21 वर्ष एवं भतीजे रॉबी उम्र 24 वर्ष को बुरी तरह से मारा पीटा। साथ ही तमंचे से फायर किया एवं तब उन्होंने कहा कि यदि इस घटना की खबर पुलिस को या किसी और को दी या कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे।

दबंगों ने बेटी को बुरी तरह से मारा पीटा

ज्ञात हो कि जब दबंग परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे तो पीड़ित परिवार की पुत्री ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर पुत्री को बुरी तरह से मारा पीटा गया एवं उसका मोबाइल तोड़ कर फेंक दिया गया। पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर परिवारी जनों ने आपबीती सुनाई।

गुंडई के बल पर शराब मंगा रहे थे

हालांकि पुलिस के पहुंचने पर पांचों दबंग फरार हो चुके थे, लेकिन पूंछ पुलिस ने हरि प्रकाश की तहरीर पर लालू पुत्र शिरोमन सिंह, मिंटू पुत्र कल्याण सिंह, राजेंद्र सिंह पुत्र महेंद्र सिंह एवं दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 506, 452, 336, 427 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जानकारी के अनुसार पांचों दबंग व्यक्ति आए दिन शराब पी करके लोगों के साथ मारपीट करते हैं एवं धमकियां देते रहते हैं। शुक्रवार की बीती शाम को भी पूरी गुंडई के बल पर यह शराब मंगा रहे थे जब उस व्यक्ति ने शराब लाने से मना कर दिया तो उक्त पांचों दबंग व्यक्तियों ने हरि प्रकाश राजपूत के परिवार के साथ बुरी तरह मारपीट की।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story