×

Jhansi News: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, दो वर्ष पहले हुई थी शादी

Jhansi News: बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की शादी दो वर्ष पहले हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 16 May 2023 8:22 PM GMT
Jhansi News: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, दो वर्ष पहले हुई थी शादी
X
छात्रा ने की खुदकुशी: Photo- Social Media

Jhansi News: बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की शादी दो वर्ष पहले हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा में ज्योति ने विगत दिवस फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। यहां मृतका के मायके वालों का आरोप है कि पति अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ज्योति के साथ मारपीट करता था। उन्हें शक है कि परेशान होकर ज्योति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वहीं दूसरी ओर ससुराल वालों का कहना है कि ज्योति का लगभग डेढ़ वर्षीय बेटा है। ज्योति का पति जसरथ सीमेंट फैक्ट्री में काम करता था। मायके वालों द्वारा जो आरोप लगाए गए है वह झूठे है। पुलिस ने जानकारी मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

ओरछा जिले में महिला ने खाया विषाक्त, मौत

मध्य प्रदेश के ओरछा जिले में पति के झगड़े से परेशान होकर एक महिला ने विषाक्त खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश के ओरछा जिले में रहने वाली लगभग 50 वर्षीय विशाखा का विगत दिवस अपने पति से झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि नाराज होकर विशाखा ने विषाक्त खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

टीकमगढ़ जिले में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत

बकरे की बलि चढ़ाकर लौट रहा बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य दो चोटिल हो गए। जिन्हें उपचार दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला लगभग 45 वर्षीय पप्पू विगत दिवस बरुआसागर थाना क्षेत्र में स्थित एक मंदिर में बकरे की बलि चढ़ाने गया था। बकरे की बलि चढ़ाकर वह अपने साथियों के साथ वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में अचानक वह रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हरपालपुर के इमालिया निवासी बेनी प्रसाद की पत्नी भगवती सड़क हादसे की शिकार हो गई। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत में काम कर रहे किसान की अचानक बिगड़ी तबीयत, रास्ते में मौत

खेत पर काम कर रहे किसान की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इलाज के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया जा रहा था। मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला कमलेश अहिरवार किसान था। कमलेश विगत दिवस खेत पर काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण वह बेहोश हो गया। जानकारी होने पर परिजन उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story