×

Jhansi News: महिला रेलकर्मी ने धोखे से किया विषाक्त का सेवन, मौत

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के खाती बाबा ट्यूबवेल रोड पर रहने वाली भद्रेस तिवारी रेलवे विभाग में कार्यरत थी। परिजनों के अनुसार भद्रेस को घुटनों और बीपी की बीमारी थी। विगत दिवस उसने दवा के धोखे विषाक्त का सेवन कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 4 Jun 2023 9:16 PM GMT
Jhansi News: महिला रेलकर्मी ने धोखे से किया विषाक्त का सेवन, मौत
X
प्रतीकात्मक चित्र(Pic: Social Media)

Jhansi News: कहते हैं कि इंसान को लापरवाही महंगी पड़ जाती है। इसका उदाहरण उस समय नजर आया जब दवा के धोखे महिला रेलकर्मी ने विषाक्त का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के खाती बाबा ट्यूबवेल रोड पर रहने वाली भद्रेस तिवारी रेलवे विभाग में कार्यरत थी। परिजनों के अनुसार भद्रेस को घुटनों और बीपी की बीमारी थी। विगत दिवस उसने दवा के धोखे विषाक्त का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घर से निकले रिटायर्ड आईईएस अधिकारी का शव सदर बाजार क्षेत्र में मिला

घर से निकले रिटायर्ड आईईएस अधिकारी का शव सदर बाजार थाना क्षेत्र में मिला। उनकी मौत कैसे हुई इसका वास्तविक कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
बेटे अभय के अनुसार उसके 64 वर्षीय पिता श्याम लाल निवासी आईटीआई सिद्धेश्वर नगर झांसी रिटायर्ड आईईएस अधिकारी है। वह बिना बताए हुए घर से गए थे। इससे पहले वह लौटकर घर आते उन्हें पता चला कि एक युवक शव सदर बाजार थाना क्षेत्र में पड़ा हुआ है। उसने मौके पर पहुचंकर देखा वह उसके पिता श्याम लाल निकले। उनकी मौत कैसे और क्यों हुई यह स्पष्ट नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में प्लंबर की मौत

घर लौट रहा बाइक सवार प्लंबर सड़क हादसे का शिकार हो गया। सड़क हादसे में घायल हुए युवक को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ललितपुर जनपद के महरौनी थाना क्षेत्र में रहने वाला रमेश सिंह प्लंबर था। परिजनों के मुताबिक रमेश सिंह 1 तारीख को घर लौटते समय सड़क हादसे में घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story