Jhansi News: युवक की मौत के बाद खुला दो शादियों का राज, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव दूसरी पत्नी के हवाले कर दिया। जालौन के ग्राम छौंक का निवासी अरुण कुमार कुशवाहा वर्तमान में थाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती में किराए के मकान में रह रहा था।

B.K Kushwaha
Published on: 21 May 2023 10:47 PM GMT
Jhansi News: युवक की मौत के बाद खुला दो शादियों का राज, जांच में जुटी पुलिस
X
(Pic: Social Media)

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती मोहल्ले में एक युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद उसकी दो शादियों का खुलासा हुआ। पहली पत्नी और परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव दूसरी पत्नी के हवाले कर दिया। जालौन के ग्राम छौंक का निवासी अरुण कुमार कुशवाहा वर्तमान में थाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती में किराए के मकान में रह रहा था। उसके साथ एक फूलवती नाम की महिला और दो बच्चे रहते थे। आज सुबह अरुण ने फांसी लगा ली, जिस पर फूलवती ने अन्य लोगों के सहयोग से शव को नीचे उतारा और उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गयी। चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर नई बस्ती चौकी प्रभारी आदेश कुमार ने पंचनामा भरकर शव को मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक अरुण के एक मामा पास में रहते थे। उन्होंने घटना की सूचना अरुण की मां और पत्नी पूजा को दी। पूजा ने अपने मायके दतिया के थाना भांडेर के ग्राम लाहर हवेली निवासी पिता कालीचरण को दी। इस पर उसके पिता कालीचरण पोस्टमॉर्टम पहुंच गये। वहीं, कोतवाल संजय कुमार गुप्ता का कहना है कि अरुण शराब का आदी था। परिवार के लोगों से बात करने पर मालूम चला कि वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। मामले की छानबीन कराई जा रही है।

फूलवती बोली मेरा पति है

यहां पर फूलवती अरुण को अपना पति बता रही थी। इस पर उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पूजा की शादी चार साल पहले अरुण से हुई थी। अरुण के दो बच्चे हैं। इसके कुछ देर बाद पूजा भी अपनी सास के साथ पहुंच गई। उसने बताया कि उसकी पति अरुण से रोज मोबाइल फोन पर बात होती थी। कल भी बात हुई थी। फूलवती अरुण को अपना पति बता रही थी और शव को साथ ले जाने की जिद पर अड़ी थी, जिससे दोनों के बीच में विवाद हो गया। दावा करने वाली दूसरी पत्नी फूलवती का कहना था कि अरुण ने तीन साल पहले मंदिर में शादी की थी।

दूसरी पत्नी पर हत्या का लगाया आरोप

वह नई बस्ती क्षेत्र में कई किराए के मकानों में रहने के बाद नए मकान में 10 दिन पहले ही गयी थी। फूलवती ने बताया उसके पति की कई साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। उसके दो बच्चे हैं। उसने पूरी बात अरुण को शादी से पहले बता दी थी। लेकिन अरुण ने उसको नहीं बताया कि वह पहले से शादीशुदा है। अरुण की मां, पत्नी और ससुर ने शव अपने साथ ले जाने की बात कही, जिस पर दूसरी पत्नी बहाना बनाकर वहां से चली गयी। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव को पहली पत्नी और मां के सुपुर्द कर दिया। पहली पत्नी ने फूलवती पर पति की हत्या करने का आरोप भी लगाया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story