×

झूम बराबर झूम शराबी को, दे जूता.....दे थप्पड़......

यह घटना है कस्बा देवबंद की जहां देर रात्रि मां त्रिपुर बाला सुंदरी मंदिर परिसर में एक शराबी युवक ने प्रसाद की दुकान लगाने वाली एक लडकी के साथ छेड़छाड़ की तो युवती ने चंडी का रूप धारण कर लिया और युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी। यु

SK Gautam
Published on: 3 May 2019 11:41 AM GMT
झूम बराबर झूम शराबी को, दे जूता.....दे थप्पड़......
X

सहारनपुर : शराब के नशे में धुत एक युवक को छेड़ छाड करना उस समय भारी पड़ गया जब लड़की ने शराबी युवक को थप्पड़ व डंडो से जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी शराबी युवक की जमकर धुनाई की और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

ये भी देखें : पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दोबारा करी सगाई, रणबीर कपूर क्यों चर्चों मे

यह घटना है कस्बा देवबंद की जहां देर रात्रि मां त्रिपुर बाला सुंदरी मंदिर परिसर में एक शराबी युवक ने प्रसाद की दुकान लगाने वाली एक लडकी के साथ छेड़छाड़ की तो युवती ने चंडी का रूप धारण कर लिया और युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी। युवती ने थप्पड़ व डंडो से युवक की जमकर पिटाई की शराबी युवक की पिटाई होता देख मोके पर भारी भीड जमा हो गयी। फिर क्या था भीड ने भी शराबी युवक पर अपना हाथ साफ किया।

ये भी देखें : गर्मी में गर्ल्स कुर्ते के साथ अपने ड्रेसिंग स्‍टाइल से दें खुद को आर्टिस्टिक लुक

सूचना मिलने पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने भी शराबी युवक को दो चार थप्पड़ जड़ कर दिए और हिरासत में लेकर थाने पहुंच गई।

हालांकि अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, जबकि इसकी लाइव पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो राही है लोग इस सहासी लडकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story