×

आप विधायक पर स्याही फेंकने वाला सम्मानित, मिले 51 हजार नकद

रायबरेली के पंचवटी स्थित अपने आवास पर सम्मानित करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राकेश सिंह ने कहा, कल हमारे प्रदेश के देव तुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के जो पूर्व न्याय मंत्री थे उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी।

Shraddha Khare
Published on: 12 Jan 2021 10:30 AM GMT
आप विधायक पर स्याही फेंकने वाला सम्मानित, मिले 51 हजार नकद
X
आप विधायक पर स्याही फेंकने वाला सम्मानित, मिले 51 हजार नकद photos (social media)

रायबरेली : दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार के पूर्व कानून मंत्री एवं मौजूदा विधायक सोमनाथ भारती पर सोमवार को स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को चौबीस घंटे बाद ही बड़ा सम्मान मिला। जिले की हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने जितेंद्र को 51 हजार का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।

विधायक राकेश सिंह ने कही यह बात

रायबरेली के पंचवटी स्थित अपने आवास पर सम्मानित करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राकेश सिंह ने कहा, कल हमारे प्रदेश के देव तुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के जो पूर्व न्याय मंत्री थे उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी। उसका जवाब इस लड़के (जितेंद्र सिंह) ने उन्हीं की भाषा में दिया।

51 हजार रुपए देकर सम्मानित किया

कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने कहा उनके मुंह पर कालिक पोत कर। मैंने सोचा कि आज 51 हजार रुपए देकर सम्मानित किया जाए। क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नही हुआ और जो मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे थे अभद्रता पूर्वक टिप्पणी की उसका उन्हें दंड मिल गया। चूंकि रायबरेली में घटना हुई थी तो इसने रायबरेली और पूरे हिंदू समाज का सम्मान बचाया।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर SC का बड़ा फैसला, भाजपा के इस नेता ने किया स्वागत

Somnath bharti

जितेंद्र सिंह ने मीडिया से कही यह बात

वहीं हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं उन्होंने परम पूज्य महाराज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमनें उनके मुंह पर स्याही पोती। क्योंकि वो योगी जी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया।

रिपोर्ट : नरेन्द्र सिंह रायबरेली

ये भी पढ़ें : कार में हुआ जोरदार ब्लास्ट, आग से मचा हड़कंप, फरार हुआ वाहन मालिक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story